Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हादसा : राजस्थान के मुहाना में निर्माणाधीन मकान गिरा, कई मजदूरों के दबे होने की आशंका

राजधानी जयपुर के मुहाना थाना इलाके में बुधवार दोपहर को बड़ा हादसा हो गया। मुहाना इलाके के कृष्णा विहार में एक तीन मंजिला निर्माणाधीन मकान गिर गया। हादसे में निर्माण में जुटे करीब दर्जनभर मजदूरों के दबे होने की आशंका है।

हादसा : राजस्थान के मुहाना में निर्माणाधीन मकान गिरा, कई मजदूरों के दबे होने की आशंका
X
निर्माणाधीन मकान गिरा

जयपुर। राजधानी जयपुर के मुहाना थाना इलाके में बुधवार दोपहर को बड़ा हादसा हो गया। मुहाना इलाके के कृष्णा विहार में एक तीन मंजिला निर्माणाधीन मकान गिर गया। हादसे में निर्माण में जुटे करीब दर्जनभर मजदूरों के दबे होने की आशंका है। हादसे के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया। घटना की सूचना मिलने पर एसीपी मानसरोवर संजीव चौधरी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि मकान में काफी लोग दबे हो सकते हैं। तब दोपहर दो बजे सिविल डिफेंस की टीम को मौके पर बुलाया गया। इसके बाद राहत कार्य शुरू हो सका है। मुहाना में मकान गिरने की खबर फैलते ही आसपास के लोगों की भीड़ इकट्‌ठा हो गई।

भरभराकर गिरी बिल्डिंग

जानकारी अनुसार कृष्णा विहार में तीन मंजिला बिल्डिंग में काम चल रहा था। निर्माण के दौरान अचानक बिल्डिंग भरभरा कर गिर गई। इस बिल्डिंग के नीचे छपाई का कारखाना चल रहा था। मजदूरों में महिलाएं और पुरुष दोनों शामिल थे। घटना में कई लोगों के दबे हाेने की आशंका है। वहीं इस बिल्डिंग के गिर जाने से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। इस हादसे के आवाज से ही लोग सहम गए।

बिल्डिंग में निर्माण कार्य कर रहे थे मजदूर

वहां बताया जा रहा है कि सबसे ज्यादा जो घायल हुए हैं। उनमें बिल्डिंग की छत पर मौजूद लोग थे, जो कि निर्माण कार्य कर रहे थे। अब सभी को बाहर निकाल कर अस्पताल ले जाया जा चुका है बिल्डिंग मालिक से पुलिस पूछताछ कर रही है।

Next Story