Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीकानेर में दर्दनाक हादसा- अनियंत्रित होकर दूसरी गाड़ी में मारी टक्कर, मां-बेटे समेत चार लोगों की मौत

नापासर थाना क्षेत्र में दो वाहनों की आमने सामने की भिड़ंत हो गई। यह टक्कर इतनी खतरनाक थी कि इससे आस-पास के इलाकों में दहशत फैल गई।

बीकानेर में दर्दनाक हादसा- अनियंत्रित होकर दूसरी गाड़ी में मारी टक्कर, मां-बेटे समेत चार लोगों की मौत
X

सड़क हादसा

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर के नापासर थाना क्षेत्र में एक भयानक हादसे की खबर सामने आई है। इस हादसे में मां-बेटे समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत की खबर है। यहां नापासर थाना क्षेत्र में दो वाहनों की आमने सामने की भिड़ंत हो गई। यह टक्कर इतनी खतरनाक थी कि इससे आस-पास के इलाकों में दहशत फैल गई। इस भयानक हादसे में कार में सवार मां, बेटा सहित परिवार के चार लोगों की मौत हो गई।

अनियंत्रित होकर दूसरी गाड़ी ने मारी टक्कर

थानाधिकारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि डूंगरगढ़ से बीकानेर जा रही कार की जयपुर-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रायसर-नोरंगदेसर के पास सामने से आ रहे एक अनियंत्रित वाहन (बोलेरा कैंपर) से भिड़ंत हो गई जिससे कार में सवार अतुल माली (22), उसकी मां गायत्री देवी (45) और मैना देवी (60) की मौके पर और सरिता देवी (40) की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। इस संबंध में बोलेरा कैंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

इस हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों का हुजूम सा लग गया। वहीं इस हादसे की खबर सुनने के बाद इलाके में दहशत का माहौल भी पैदा हो गया। बता दें कि इस भयानक हादसे में कार में सवार मां, बेटा सहित परिवार के चार लोगों की मौत हो गई।

Next Story