Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैंची से पत्नी की हत्या कर पुलिस को घर बुलाया, बोला- गुस्से में मार दिया

राजस्थान में जोधपुर के बीजेएस कॉलोनी में एक हैवान व्यक्ति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। सबसे खास बात यह है कि उसे इतना बड़ा अपराध करने के बाद भी कोई पछतावा नहीं हुआ, बल्कि उसने हत्या के बाद पुलिस को और ससुराल वालों को इस बारे में सूचित किया।

कैंची से पत्नी की हत्या कर पुलिस को घर बुलाया, बोला- गुस्से में मार दिया
X

कैंची से की पत्नी की हत्या

जोधपुर। राजस्थान में जोधपुर के बीजेएस कॉलोनी में एक हैवान व्यक्ति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। सबसे खास बात यह है कि उसे इतना बड़ा अपराध करने के बाद भी कोई पछतावा नहीं हुआ, बल्कि उसने हत्या के बाद पुलिस को और ससुराल वालों को इस बारे में सूचित किया। इस दिरंदे व्यक्ति ने कथित तौर पर कैंची से अपनी पत्नी की हत्या कर दी। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक रविवार रात दंपति में तीखी बहस हुई और गुस्से में आकर विक्रम सिंह (35) ने अपनी पत्नी शिव कंवर (30) की हत्या कर दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो सिंह अपने मोबाइल फोन पर वीडियो गेम खेलते हुए पाया गया, जबकि उसकी पत्नी एक कमरे में खून से लथपथ पड़ी थी। महामंदिर के एसएचओ कैलाशदान ने बताया कि महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने कहा कि सिंह के बेरोजगार होने के कारण दंपति में अक्सर झगड़े होते थे।

खुद था बेरोजगार पत्नी करती थी सिलाई का काम

एसएचओ ने बताया कि आरोपी बेरोजगार था, जबकि उसकी पत्नी घर पर सिलाई का काम करती थी। उन्होंने बताया कि घटना वाले दिन सिंह ने कैंची उठाई और बार-बार अपनी पत्नी पर वार किया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब हम मौके पर पहुंचे तो हमने आरोपी को अपने मोबाइल फोन पर बिना किसी पछतावे के वीडियो गेम खेलते हुए पाया। उन्होंने बताया कि दंपति के दो बच्चे हैं जो घटना के समय घर में मौजूद नहीं थे।

Next Story