Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ा हादसा : दो ट्रकों की जबरदस्त भिड़ंत से लगी भीषण आग, तीन लोग जिंदा जले

राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर कस्बे में एनएच 52 पर दो जांटी बालाजी मंदिर के पास पुलिया पर शुक्रवार की रात बड़ा हादसा होने की खबर सामने आई है। यहां दो ट्रकों की आपस में टक्कर हो गई।

बड़ा हादसा : दो ट्रकों की जबरदस्त भिड़ंत से लगी भीषण आग, तीन लोग जिंदा जले
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

सीकर। राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर कस्बे में एनएच 52 पर दो जांटी बालाजी मंदिर के पास पुलिया पर शुक्रवार की रात बड़ा हादसा होने की खबर सामने आई है। यहां दो ट्रकों की आपस में टक्कर हो गई। ओवर टेक के फेर में आमने- सामने की हुई टक्कर में दोनों ट्रकों में भीषण आग लग गई। जिनके पीछे से आकर एक ट्रक ओर टकरा गया। आग से सुलगते ट्रकों में सवार तीन लोग जिंदा जल गए। यह टक्कर इतनी खतरनाक थी कि इसकी आवाज से आसपास के इलाकों में लोग दहशत में आ गए। देखते देखते आग इतनी बड़ गई कि आग की लपटें दूर दूर तक फैल गईं।

आसपास के इलाकों में दहशत का माहौल

आग से सुलगते ट्रकों में सवार तीन लोग जल गए। हादसे के दौरान ट्रक पुलिया की रैलिंग से भी टकरा गए। जिससे रैलिंग टूट गई। हादसे की सूचना पर मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। सीओ राजेश कुमार विद्यार्थी और कोतवाल उदय सिंह ने मौके पर पहुंच घटना का जायजा लिया। घटना से आसपास के इलाकों में दहशत का माहौल हो गया।

तीन दमकलों ने दो घंटे में काबू की आग

ट्रकों की आग इतनी भीषण थी कि उसकी लपटें दूर तक दिखाई दे रही थी। बेकाबू हुई आग को बुझाने के लिए फतेहपुर, रामगढ़ व लक्ष्मणगढ़ की दमकलें मौके पर बुलाई गई। जिन्होंने करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत से आग को काबू में किया।

रास्ते पर लगा लंबा जाम

घटना से रास्ता जाम होने पर एनएच 52 पर वाहनों का लंबा जाम लग गया। दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। आग पर काबू पाने के बाद रास्ते पर यातायात फिर बहाल हो सका।

Next Story