Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भयानक हादसा: भरतपुर में एंबुलेंस की ट्रोले से भयंकर टक्कर, तीन लोगों की मौत

। राजस्थान में भरतपुर के आगरा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-21 पर भयानक हादसे की खबर सामने आई है। यहां एंबुलेंस की ट्रोला से भयंकर टक्कर हो गई, जिसकी जिद में आने से तीन लोगों की मौत हो गई।

भ्रयानक हादसा: भरतपुर में एंबुलेंस की ट्रोले से भयंकर टक्कर, तीन लोगों की मौत
X

भरतपुर में हादसा

राजस्थान में भरतपुर के आगरा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-21 पर भयानक हादसे की खबर सामने आई है। यहां एंबुलेंस की ट्रोला से भयंकर टक्कर हो गई, जिसकी जिद में आने से तीन लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में एक महिला और तीन और लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। रौंगटे खड़े कर देने वाले इस हादसे से दहशत फैल गई। तीन लोगों की दर्दनाक मौत की खबर से वहां भीड़ एकत्रित हो गई।

जानकारी के अनुसार एंबुलेंस राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-21 पर सेवर पुलिस थाने के बांसी गांव के पास गुरुवार देर रात करीब तीन बजे चालक को नींद की झपकी आ जाने से ट्रोले में जा घुसी। हादसे में रोबिन (27) उसका मित्र किला निवासी नितिन (27) तथा विकासनगर निवासी कृष्ण गोपाल जाटव (37) की मौके पर ही मौत हो गई।घायल एंबुलेंस चालक एवं एक महिला सहित तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां महिला मनीषा की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए। हादसा उस वक्त हुआ जब भरतपुर के दीनदयाल नगर निवासी दिलीप सैनी (55) को उपचार के लिए जयपुर ले जाया जा रहा था कि उसने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया। दीनदयाल के शव को लेकर निजी नर्सिंग की एम्बुलेंस रास्ते से वापस भरतपुर लौट रहे थे। हादसे में दीनदयाल के पुत्र रोबिन की मौत हो गई जबकि रोबिन की मां मनीषा गंभीर रूप से घायल हो गई। बता दें कि देर रात करीब तीन बजे एंबुलेंस चालक को नींद की झपकी आने से गाड़ी ट्रोले से टकरा गई।

Next Story