Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चलती कार में 12 से ज्यादा लोगों ने युवती से किया रेप, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला

एक युवती के साथ दर्जनभर लोगों ने गैंगरेप किया। यहीं नहीं इन दरिंदों ने रेप कर इसका वीडिया भी बनाया और वायरल भी कर दिया। दो राज्यों से जुड़े इस मामले में पहले काफी मुश्किलें आईं लेकिन आखिरकार पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को पकड़ लिया।

सनसनीखेज मामला : चलती कार में युवती के साथ दर्जनभर लोगों ने किया गैंगरेप, वीडियो भी किया वायरल
X

गैंगरेप

जयपुर। बलात्कार जैसी घिनौनी घटना के लिए बदनाम हो चुके राजस्थान से एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां दरिंदगी की ऐसी घटना सामने आई जिसे सुनकर आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे। यहां एक युवती के साथ दर्जनभर लोगों ने गैंगरेप किया। यहीं नहीं इन दरिंदों ने रेप कर इसका वीडिया भी बनाया और वायरल भी कर दिया। दो राज्यों से जुड़े इस मामले में पहले काफी मुश्किलें आईं लेकिन आखिरकार पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को पकड़ लिया।

पुलिस के मुताबिक पहले वीडियो यूपी में वायरल हुआ और इसके बाद तकहीकात शुरू हुई। फिर जांच में पता चला कि घटना जयपुर की है। अपराधियों और युवती की बोली के जरिए पुलिस मामले को सुलझा पाई। इसके बाद एक विशेष टीम का गठन किया गया। पीड़िता ने जयपुर के मानसरोवर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

सोशल मीडिया के जरिए हुई दोस्ती

पीड़िता ने जो मुकदमा दर्ज किया है उसके अनुसार वह सोशल मीडिया के जरिए एक लड़के के संपर्क में आई थी। उन दोनों में दोस्ती हुई और उसने उसे जयपुर बुला लिया। पीड़िता मानसरोवर के एक होटल में रुकी। इसके बाद युवक ने उसे अजमेर रोड पर बुलाया. यहां से वह उसे अपने साथ ले गया। इस दौरान कार में उसने अन्य लोगों को भी बैठा लिया। अलग-अलग तीन कारों में सवार करीब दर्जनभर लोगों ने इस दौरान पीड़िता के साथ गैंगरेप किया। इसके साथ ही इस घटना का वीडियो भी बना लिया। इसके बाद उसे छोड़ कर सभी फरार हो गए। फिर वीडियो के बल पर उसे धमकी देने लगे।

गिरोह के तौर पर काम करते हैं अपराधी

पुलिस का कहना है कि अपराधी गिरोह के तौर पर काम करते हैं। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इससे पहले इस गैंग ने और किस-किस को शिकार बनाया है। बहरहाल पुलिस ने जयपुर, इंदौर सहित कई स्थानों पर छापे मार कर तीन आरोपियों को पकड़ा है। बाकी के आरोपियों की तलाश चल रही है।

Next Story