Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान में कोरोना के 611 नए मामले सामने आए, 6 की मौत

जस्थान में कोरोना वायरस से हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। प्रदेश में शुक्रवार को 611 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए, वहीं 6 मरीजों की जान भी चली गई। कोरोना के बढ़ते प्रभाव ने दहशत का माहौल पैदा कर रखा है। इसी के साथ राजस्थान कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 23 हजार को पार कर गया है।

राजस्थान में कोरोना के 611 नए मामले सामने आए, 6 की मौत
X
राजस्थान कोरोना

जयपुर। राजस्थान में कोरोना वायरस से हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। प्रदेश में शुक्रवार को 611 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए, वहीं 6 मरीजों की जान भी चली गई। कोरोना के बढ़ते प्रभाव ने दहशत का माहौल पैदा कर रखा है। इसी के साथ राजस्थान कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 23 हजार को पार कर गया है। चिंताजनक होती संक्रमितों की स्थिति प्रदेश सरकार के लिए दिक्कतें पैदा कर रही है।

शुक्रवार को कोरोना का अटैक सबसे ज्यादा अलवर में दर्ज किया गया। यहां काफी संख्या में कोरोना के मरीज मिले। इसके अलावा जोधपुर में लगातार चौथे दिन कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा दर्ज किया गया। वहीं कई और जिलों में कोरोना के पैर पसारने की खबरें भी मिलीं। जयपुर, अजमेर, बाड़मेर, भरतपुर व बीकानेर में भी स्थिति काफी चिंताजनक बनी हुई है।

राजस्थान में 10 लाख से अधिक लोगों की हुई जांच

बता दें कि अब तक राजस्थान में 10 लाख से अधिक लोगों की जांच की जा चुकी है। हालांकि जिस हिसाब से प्रदेश में कोरोना मामले बढ़ रहे हैं उसे मद्देनजर रखते हुए यहां जांच और बढ़ाने की आवश्यकता है। जयपुर, जोधपुर के बाद अब अलवर, भरतपुर और पाली में एक हजार से अधिक कोरोना के मरीज मिल चुके हैं, लेकिन अभी तक यहां जांच कराने की संख्या काफी कम है जिसे जल्द से जल्द बढ़ाने की जरूरत है।

Next Story