Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाई बहनों के साथ खेल रही थी 6 साल की मासूम, अपहरण कर किया बलात्कार, दरिंदगी के बाद 27 किलोमीटर दूर फेंका

एक युवक छह साल की मासूम बच्ची को एक कस्बे से उसके घर के आगे से अपहरण कर ले गया। मासूम से दरिंदगी के बाद उसे करीब सत्ताइस किलोमीटर दूर पटक गया। बालिका की हालत गंभीर है। उसे प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर किया गया है।

भाई बहनों के साथ खेल रही थी 6 साल की मासूम, अपहरण कर किया बलात्कार, दरिंदगी के बाद 27 किलोमीटर दूर फेंका
X

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं जिले के ग्रामीण क्षेत्र में एक और शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। बलात्कार जैसी घिनौनी घटना के लिए बदनाम हो चुके राजस्थान में एक बार फिर से एक मासूम के साथ दरिंदे ने ऐसी हरकत की है जिसे सुनकर आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे। यहां एक युवक छह साल की मासूम बच्ची को एक कस्बे से उसके घर के आगे से अपहरण कर ले गया। मासूम से दरिंदगी के बाद उसे करीब सत्ताइस किलोमीटर दूर पटक गया। बालिका की हालत गंभीर है। उसे प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर किया गया है।

लहुलुहान हालत में मिली बच्ची

देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के अनुसार जिले के एक कस्बे में एक बालिका अपने भाई-बहनों के साथ घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान स्कूटी सवार एक युवक आया। उसने अपनी स्कूटी खराब होने का नाटक किया। और बच्चों से कहा कि उसके लिए दूसरी चाबी लेकर आओ। बच्चे उसके झांसे में आ गए। चाबी लाने चले गए। मौका पाकर आरोपी बच्ची को उठाकर ले गया। थोड़ी देर बाद बच्चे वापस आए तो ना स्कूटी न सवार मिला ना ही पांच साल की मासूम। बच्चों ने अपने माता-पिता को सूचना दी। अपहरण की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने नाकाबंदी भी करवाई। इसके बाद रात को सूचना मिली कि बच्ची लहुलूहान हालत में मिल गई है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। वहां तीन डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया।

सीसीटीवी फुटेज में दिखा आरोपी

पुलिस ने बताया कि जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरों में आरोपी दिखाई दे रहा है। उसके आगे बच्ची है। स्कूटी सफेद रंग की है। कैमरों की फुटेज जल्द की सोशल मीडिया पर डाल दी गई। पूरे जिले में यह फुटेज फैल गई। रात को एसपी मनीष त्रिपाठी ने आरोपी को पकडऩे के लिए टीमों को अलग-अलग जगह रवाना किया।

Next Story