Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सामान लेने बाहर निकली 6 साल की मासूम को दरिंदे ने बनाया हवस का शिकार, खून से लथपथ रोती हुई घर पहुंची

चुरू में दरिंदे ने शराब पीकर नशे की हालत में एक छह साल की बच्ची को हवस का शिकार बनाया है। आरोपी ने शराब के नशे में मासूम के साथ किया। वारदात के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

भाई बहनों के साथ खेल रही थी 6 साल की मासूम, अपहरण कर किया बलात्कार, दरिंदगी के बाद 27 किलोमीटर दूर फेंका
X

रेप जैसे घिनौनी घटनाओं के लिए बदनाम हो चुके राजस्थान से शर्मसार कर देनेवाली एक और घटना सामने आई है। यहां चुरू में दरिंदे ने शराब पीकर नशे की हालत में एक छह साल की बच्ची को हवस का शिकार बनाया है। आरोपी ने शराब के नशे में मासूम के साथ किया। वारदात के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़िता के पिता की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपी शख्‍स के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

घर के पास स्थित दुकान से सामान लेने गई थी मासूम

पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी मासूम बेटी बुधवार को घर के पास स्थित दुकान से सामान लेने गई थी। आरोप है कि इसी दौरान मोहल्ले में ही रहने वाला बाबूलाल उर्फ बबलू मेघवाल (23) उसे बहला फुसलाकर अपने घर ले गया। वहां पर बाबूलाल उर्फ बबलू ने मासूम के साथ रेप किया। उसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। वारदात के बाद मासूम लहूलुहान हालत में रोते हुए अपने घर पहुंची तथा परिजनों को आपबीती बताई।

डेढ़ घंटे बाद ही पुलिस ने दबोचा

घटना की सूचना के बाद स्थानीय लोग एकत्र हो गए। उन्होंने डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी बाबूलाल को धरदबोचा. बताया जा रहा है कि वारदात के समय आरोपी शराब के नशे में था। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पीड़िता के पिता ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर छापर पुलिस मौके पर पहुंची और हालात का जायजा लिया। बाद में पुलिस उपाधीक्षक रामप्रताप और बीदासर थानाधिकारी सत्येंद्र कुमार भी मौके पर पहुंचे।

Next Story