Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

23 वर्षीय विवाहिता के साथ मंदिर में पुजारी ने नशीला पदार्थ खिलाकर किया बलात्कार, पुलिस ने ऐसे दबोचा

सीकर जिले के जिले के ग्रामीण इलाके की 23 वर्षीय विवाहिता के साथ जयपुर के एक मंदिर में पुजारी द्वारा बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। 23 वर्षीय विवाहिता की चार साल पहले ही शादी हुई थी।

23 वर्षीय विवाहिता के साथ मंदिर में पुजारी ने नशीला पदार्थ खिलाकर किया बलात्कार, पुलिस ने ऐसे दबोचा
X

सीकर रेप केस

सीकर। रेप (Rape) जैसे संगीन मामलों के लिए बदनाम हो चुके राजस्थान में आए दिन ऐसी शर्मसार कर देने वाली घटनाएं सामने आती रहती हैं। यहां दरिंदों के हौंसले बुलंद हैं और मासूम लड़कियों व महिलाओं की जिंदगियों को बर्बाद कर रहे हैं। हाल ही में एक और शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। सीकर (Sikar) जिले के जिले के ग्रामीण इलाके की 23 वर्षीय विवाहिता के साथ जयपुर (Jaipur) के एक मंदिर में पुजारी (Priest in temple) द्वारा बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। 23 वर्षीय विवाहिता की चार साल पहले ही शादी हुई थी। जिसके बाद वह पति व पिता के साथ मंदिर में जात देने गई थी। जहां आरोपी पुजारी ने हवन के बहाने उसे रोककर उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया। विवाहिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी पुजारी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के बाद हुआ फरार

पुजारी ने नशीला पदार्थ (alcoholic substance) खिलाकर विवाहिता के साथ ज्यादती की। घटना के बाद वह फरार हो गया। चार दिन तक फरार पुजारी विराट नगर मैड़ में पहाड़ियों में जाकर छुप गया। जिसे जयपुर व सीकर की टीम ने बड़ी मशक्कत से गिरफ्तार किया।

चार बच्चों का पिता है आरोपी

पुलिस के मुताबिक आरोपी खुद चार बच्चों का पिता है। उसके तीन बेटियां व एक बेटा है। जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी भैरूजी मन्दिर का पुजारी है। जो पीडि़ता की ताई का रिश्ते में भाई भी है।

Next Story