Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दरिंदगी की सारी हदें पार : 15 साल की मासूम का 18 लोगों ने किया गैंगरेप, टॉर्चर कर देते थे नशा

राजस्थान के कोटा (Kota) में एक 15 साल की मासूम का 18 दरिंदों ने गैंगरेप (Gangrape) किया। आरोपी लड़की का धोखे से अपहरण (Kidnap) कर उठा ले गए और करीब नौ दिनों तक लगातार उसका रेप करते रहे। इन दरिंदों ने मासूम को खूब टॉर्चर किया और उसे नशे का सामान भी दिया।

दरिंदगी की सारी हदें पार : 15 साल की मासूम का 18 लोगों ने किया गैंगरेप, टॉर्चर कर देते थे नशा
X

कोटा अपराध समाचार

कोटा। रेप जैसी घटनाओं के लिए बदनाम हो चुके राजस्थान (Rajasthan) से एक और दिल दहला देनेवाली घटना सामने आई है। इस घटना को सुनकर आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे। यहां राजस्थान के कोटा (Kota) में एक 15 साल की मासूम का 18 दरिंदों ने गैंगरेप (Gangrape) किया। आरोपी लड़की का धोखे से अपहरण (Kidnap) कर उठा ले गए और करीब नौ दिनों तक लगातार उसका रेप करते रहे। इन दरिंदों ने मासूम को खूब टॉर्चर किया और उसे नशे का सामान भी दिया। जब इन दरिंदों का मन भर गया तो उन्होंने इस बच्ची को छोड़ दिया और फरार हो गए। जब इस मासूम ने पुलिस में जाकर आपबीती सुनाई तो पुलिसवाले भी हैरत में पड़ गए।

पुलिस ने 20 आरोपियों को दबोचा

पुलिस ने इस मामले में अब तक 20 आरोपियों को पकड़ने का दावा किया है। इनमें 4 नाबालिग और 1 महिला भी शामिल हैं। पीड़ित परिवार का आरोप है कि वे नाबालिग की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने कई बार थाने गये थे, लेकिन हर बार उन्हें डांट-डपट कर भगा दिया गया। अब जब उनका सबकुछ लुट गया तो पुलिस आरोपियों को दबोचकर खुद को बचाने में लगी हुई है।

25 फरवरी को किया गया था अपहरण

जानकारी के अनुसार, दिल को झकझोर देने वाली इस वारदात की शुरुआत फरवरी के अंतिम सप्ताह में हुई थी। 25 फरवरी को कोटा (ग्रामीण) के सुकेत थाना इलाके से नाबालिग को उसकी पहचान की लड़की और उसका साथी बैग दिलाने के बहाने अपने साथ झालावाड़ ले गए। वहीं से नाबालिग के दुर्दिन शुरू हो गए। वहां उन दोनों ने नाबालिग को दरिंदों के हवाले कर दिया। फिर क्या था दरिंदे पूरी तरह से हैवानियत पर उतर आए। नाबालिग को कभी होटल में तो कभी खेत में ले गए। कभी उसे किसी घर में बंधक बनाकर रखा गया।

Next Story