Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

14 साल की मासूम को बंधक बनाकर किया गंदा काम, बहन की चीखें सुन दरवाजा पीटता रहा बेबस भाई

चिड़ावा थाना इलाके के एक गांव में 14 साल की लड़की को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया गया है कि आरोपी ने मासूम लड़की को कमरे में बंद किया।

14 साल की मासूम को बंधक बनाकर किया गंदा काम, बहन की चीखें सुन दरवाजा पीटता रहा बेबस भाई
X

राजस्थान रेप केस

जयपुर। रेप जैसी घिनौनी घटना के लिए बदनाम हो चुके राजस्थान में दरिंदों के अभी भी हौंसले बुलंद हैं। यहां अब भी यह दरिंदे खुलेआम अपनी घिनौनी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। अब ताजा मामला झुंझुनूं (Jhunjhunun) के चिड़ावा थाना इलाके में सामने आया है। जहां आरोपी ने एक 14 साल की एक मासूम के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है। यहां चिड़ावा थाना इलाके के एक गांव में 14 साल की लड़की को बंधक बनाकर दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है। बताया गया है कि आरोपी ने मासूम लड़की को कमरे में बंद किया। कमरे में बंद लड़की बहुत जोर-जोर से चीख रही थी कि तभी उसका भाई घर आ गया और उसने अपनी बहन की आवाज पहचान ली। उसने बहन की चीख सुनकर दरवाजा खोलने का प्रयास किया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद लाचार भाई दरवाजे के बाहर खड़ा होकर मि​न्नतें करता रहा, लेकिन आरोपी युवक के दिल में तब भी रहम नहीं आया।

भाई ने दर्ज कराई शिकायत

वहीं इस मामले की जांच कर रहे थानाधिकारी भगवानसहाय मीणा ने बताया कि चिड़ावा थाना इलाके के एक गांव से 19 वर्षीय युवक ने शिकायत की कि 3 अगस्त की रात जब उसकी बहन घर पर अकेली थी उसी दौरान निजामपुरा तन ओजटू निवासी सोमेश नायक उसके घर में घुस आया। धमकी देते हुए आरोपी ने उसकी बहन को कमरे में बंद कर लिया और दुष्कर्म किया। अचानक ही जब भाई घर पहुंचा, तो कमरे से उसकी बहन की चीखने चिल्लाने की आवाज आ रही थी। वह डर के मारे सहम गया। पहले तो उसने कमरे का दरवाजा तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन दरवाजा नहीं तोड़ सका। करीब दो घंटे तक वह दरवाजा बाहर से खटखटाते हुए अपनी ​बहन को छोड़ने के लिए आरोपी से मिन्नत करता रहा, लेकिन आरोपी ने उसकी नहीं सुनी।

Next Story