Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जोधपुर में 11 पाकिस्तानी शरणार्थियों की मौत, इलाके में फैली सनसनी

राजस्थान के जोधपुर में एक बड़ी घटना सामने आई है। यहां 11 पाकिस्तानी शणार्थियों की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। इनके सभी के शव खेत में मिले हैं। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

जोधपुर में 11 पाकिस्तानी शरणार्थियों की मौत, इलाके में फैली सनसनी
X
जोधपुर में घटना

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में एक बड़ी घटना सामने आई है। यहां 11 पाकिस्तानी शणार्थियों की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। इनके सभी के शव खेत में मिले हैं। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। दहशत का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि प्रशासन भी इस मामले को देखकर सहम सा गया है। एक साथ 11 लोगों की मौत संदिग्ध हालत में मौत कई सवाल खड़े कर रही है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर मामले की जानकारी लेने आलाधिकारी पहुंच गए हैं। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक, मामला देसू थाना क्षेत्र स्थित लोड़ता गांव का है। कहा जा रहा है कि अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। थानाधिकारी ने बताया कि संभवत: जहरखुरानी या किसी जहरीली गैस की वजह से इस परिवार के सभी लोगों की मौत हो गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने 11 लोगों के शव बरामद कर लिया है। साथ ही एक युवक घायल अवस्था में दिखा, जिसको पुलिस ने पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। मृतकों में 2 पुरुष, 4 महिला, 5 बच्चे बताए जा रहे हैं।

एक ही परिवार के थे सभी लोग

पुलिस की जांच के दौरान यह बात सामने आई कि इस परिवार में कुल 11 लोग थे और एक बहन यहां आई हुई थी। इसके बाद कुल 12 लोग यहां मौजूद थे, जिनमें से 11 लोगों की मौत हो गई। परिवार का एक सदस्य खेत के नलकूप की तरफ चला गया था और उसका कहना है कि रात को उसे वहीं पर नींद आ गई। जब वह सुबह आया तो उसने देखा कि पूरा परिवार मौत की नींद सो चुका है।

Next Story