Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोविड-19: पंजाब के तीन और विधायक कोरोना की चपेट में, 28 से शुरू होना है विधानसभा सत्र

। पंजाब विधानसभा के 28 अगस्त को आयोजित होने वाले सत्र से पहले राज्य के तीन और विधायकों के कोराना वायरस संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

कोविड-19: पंजाब के तीन और विधायक कोरोना की चपेट में, 28 से शुरू होना है विधानसभा सत्र
X
पंजाब विधायक कोरोना

चंडीगढ़। पंजाब में कोरोना वायरस को लेकर स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। यहां कोरोना वायरस संक्रमण का खतरा बहुत तेजी से फैल रहा है। प्रदेश में इस वायरस से अब तक 1,178 लोगों की मौत हो चुकी है। प्रदेश सरकार इस वायरस से निपटने के लिए हर मुमकिन कोशिशों में लगी है मगर कोरोना वायरस अपने चरम पर है और रोजाना मामले तेजी से बढ़ रहे हैं।

यह घातक वायरस आम लोगों के साथ साथ नेताओं को भी अपनी चपेट में ले रहा है। मंगलवार को पंजाब के उद्योग मंत्री और दो विधायक कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वहीं आज भी पंजाब के तीन विधायकों के कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। पंजाब विधानसभा के 28 अगस्त को आयोजित होने वाले सत्र से पहले राज्य के तीन और विधायकों के कोराना वायरस संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

कांग्रेस विधायक परगट सिंह, अकाली दल विधायक गुरप्रताप सिह वडाला और आप विधायक मंजीत सिंह बिलासपुर संक्रमित पाये गये हैं। जालंधर कैंट से विधायक परगट सिंह ने कहा कि उनमें कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है और वह घर पर पृथक-वास में हैं। भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान सिंह ने कहा कि मुझमें कोई लक्षण नहीं हैं। इस बीच एक स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि वडाला और बिलासपुर को भी संक्रमण हुआ है।

इससे पहले मंगलवार को पंजाब सरकार के मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा, राजपुरा से कांग्रेस विधायक हरदयाल कंबोज तथा सनौर से अकाली दल विधायक हरिंदरपाल सिंह चंदूमाजरा को भी कोविड-19 महामारी होने का पता चला था। पंजाब विधानसभा का एक दिवसीय सत्र 28 अगस्त को आयोजित होना है। विधानसभा अध्यक्ष राणा के पी सिंह ने सत्र में भाग लेने के लिए मंत्रियों, विधायकों, अधिकारियों और कर्मचारियों के वास्ते संक्रमण नहीं होने की पुष्टि करने वाली रिपोर्ट पेश करना अनिवार्य किया है।

Next Story