Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब : मोबाइल छीनना चाहते थे लुटेरे, नहीं दिया तो उतार दिया मौत के घाट

क्या एक मोबाइल की कीमत आदमी की जान से ज्यादा हो सकती है? यह सवाल इसलिए खड़ा हुआ क्योंकि लुटेरों ने मोबाइल छीनने के प्रयास में एक युवक को मौत के घाट उतार दिया है। पंजाब के तरनतारन जिले के चोला साहिब कस्बा में हुई एक घटना से सबको दहशत में डाल दिया है। मंगलवार को एक 18 साल के युवक की लुटेरों ने हत्य़ा कर दी।

पंजाब : मोबाइल छीनना चाहते थे लुटेरे, नहीं दिया तो उतार दिया मौत के घाट
X
हत्या

चंडीगढ़। क्या एक मोबाइल की कीमत आदमी की जान से ज्यादा हो सकती है? यह सवाल इसलिए खड़ा हुआ क्योंकि लुटेरों ने मोबाइल छीनने के प्रयास में एक युवक को मौत के घाट उतार दिया है। पंजाब के तरनतारन जिले के चोला साहिब कस्बा में हुई एक घटना से सबको दहशत में डाल दिया है। मंगलवार को एक 18 साल के युवक की लुटेरों ने हत्य़ा कर दी। युवक का मंगलवार को जन्मदिन भी था। लुटेरे युवक से मोबाइल छीनने की कोशिश कर रहे थे। जब युवक ने लुटेरों का विरोध किया तो उन्होंने तेज धारदार हथियार से उसे मौत के घाट उतार दिया।

युवराज सिंह नाम के युवक का मंगलवार को जन्मदिन था। किसी ने नहीं सोचा होगा कि अपने जन्मदिन के दिन ही उसकी इस तरह बेरहमी से हत्या हो जाएगी। वह सेना में भर्ती होकर परिवार का नाम रोशन करना चाहता था। बताया जा रहा है कि उसके परिवार ने जन्मदिन पर उसे मोबाइल तोहफे के तौर पर दिया था। युवराज हर रोज घर से दौड़ लगाने के लिए जाता था। मंगलवार रात को युवराज अपने घर से नए मोबाइल के साथ दौड़ लगाने निकला। तभी रास्ते में लुटेरों ने उसे अपना शिकार बना लिया और मोबाइल छीनने की कोशिश की।

युवक के परिवारवालों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्जकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। परिवारवालों का कहना है कि पुलिस जल्द से जल्द हत्यारों को पकड़कर कड़ी कार्रवाई करें। वहीं, बात तरनतारन जिले की जाए तो यहां पर क्राइम का ग्राफ तेजी से ऊपर जा रहा है। पिछले 2 महीनों में 50 से ज्यादा लूट और दो दर्जन के करीब हत्या के मामले सामने आ चुके हैं।

Next Story