Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लालची दामाद ने ससुर पर ही चढ़ाया ट्रैक्टर, जानिए क्यों की ऐसी शर्मनाक हरकत

लालची दामाद ने अपने ससुर से नए ट्रैक्टर की डिमांड रखी। जब सुसर ने ट्रैक्टर के पैसे नहीं दिए तो गुस्साए दामाद ने अपने ससुर पर ही पुराना ट्रैक्टर चढ़ा दिए जिसकी वजह से उनकी टांग टूट गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा।

लालची दामाद ने ससुर पर ही चढ़ाया ट्रैक्टर, जानिए क्यों की ऐसी शर्मनाक हरकत
X

दामाद ने ससुर पर चढ़ाया ट्रैक्टर

मोगा से एक ऐसा अजीबो गरीब मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपको हैरान हो जाएंगे। यहां रिश्तों को ताक पर रखकर एक दामाद ने अपने ससुर के साथ ऐसी हरकत की है जो बहुत ही शर्मनाक है। लालची दामाद ने अपने ससुर से नए ट्रैक्टर की डिमांड रखी। जब सुसर ने ट्रैक्टर के पैसे नहीं दिए तो गुस्साए दामाद ने अपने ससुर पर ही पुराना ट्रैक्टर चढ़ा दिए जिसकी वजह से उनकी टांग टूट गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। लालची दामाद यहीं नहीं रुका बल्कि अपनी पत्नी और बच्चों के साथ भी मारपीट कर उन्हें घर से निकाल दिया।

जानकारी देते हुए पीड़ित बावा सिंह निवासी लोहगढ़ ने बताया कि उसकी बेटी की शादी लगभग 15 वर्ष पहले निर्मल सिंह के साथ हुई थी, जिसके दो बच्चे हैं। उन्होंने बताया कि उनके बेटे की चार वर्ष पहले मौत हो गई थी। उनका दामाद निर्मल सिंह तो रेता का काम करता है, उन्हें अकसर ही परेशान करने लगा। अब वह उनसे चार लाख रुपये नया ट्रैक्टर लेने के लिए मांग कर रहा था। उसने अपनी पत्नी तथा बच्चों को भी मारपीट कर घर से निकाल दिया और कहा कि जब तक पैसे नहीं मिलेंगे वह उसे घर नहीं बुलाएगा। पीड़ित ने आगे बताया कि गत दिवस निर्मल देर रात उनके घर अपने पुराने ट्रैक्टर पर आया। जब उसने दरवाजा खोला तो निर्मल ने अपना ट्रैक्टर उसके ऊपर चढ़ा दिया और उसकी टांग टूट गई। इसके बाद निर्मल ने उसके साथ मारपीट भी की। शोर मचाने पर परिवार के अन्य सदस्य बाहर निकले तो वह ट्रैक्टर वहीं छोड़ भाग गया।

पुलिस ने मामला दर्ज किया

पीड़ित के बयानों के आधार पर थानेदार मेजर सिंह ने निर्मल सिंह निवासी धर्मकोट के खिलाफ मामला दर्ज किर लिया है। जांच अधिकारी ने कहा कि उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Next Story