Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब में बारिश का कहर : सोए परिवार पर भरभराकर गिरी छत, दो बच्चों की मौत, चार घायल

पंजाब के अबोहर में गुरुवार की रात हुई बारिश एक परिवार पर कहर बनकर बरसी। यहां गुरुवार की रात हुई बारिश में बेखबर सोए एक परिवार पर भरभराकर छत गिर गई। जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त परिवार के छह लोग सो रहे थे।

पंजाब में बारिश का कहर : सोए परिवार पर भरभराकर गिरी छत, दो बच्चों की मौत, चार घायल
X
बारिश से मकान की छत गिरी

अबोहर। पंजाब के अबोहर में गुरुवार की रात हुई बारिश एक परिवार पर कहर बनकर बरसी। यहां गुरुवार की रात हुई बारिश में बेखबर सोए एक परिवार पर भरभराकर छत गिर गई। जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त परिवार के छह लोग सो रहे थे। इस घटना में दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि माता-पिता और भाई बहन गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना के बाद आसपास के लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार को इलाके में भारी बारिश हुई थी। रात में रिंकू पुत्र रोशन, उसकी पत्नी चमेला रानी, 12 वर्षीय बेटी निशा, 10 वर्षीय बेटा अमन, 8 वर्षीय बेटा साहिल व 4 वर्षीय बेटी मनी आंगन में सोए हुए थे। करीब 2 बजे जब फिर से बूंदाबांदी शुरू हुई तो सभी लोग कमरे में सोने के लिए चले गए। इसी दौरान अचानक कमरे की छत भरभराकर गिर गई और पूरा परिवार मलबे में दब गया। इस घटना में निशा और अमन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनके माता-पिता रिंकू व चमेला की लातें टूट गई और उनके बेटे साहिल व मनी भी बुरी तरह से घायल हो गए।

घायलों का शोर सुन आसपास के लोगों ने किया मदद का प्रयास

उधर, हादसे के बाद घायल परिवारवालों को शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए और उन्हें वहां से बाहर निकालने का प्रयास किया गया। घायलों को मलबे से निकाला और एंबुलेंस के जरिये इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। साथ ही नर सेवा नारायण सेवा समिति के सदस्य बिटटू नरूला और रवि कुमार के सहयोग से मृतक बच्चों के शवों को सरकारी अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाया गया है।

Next Story