Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब जहरीली शराब कांड : पुलिस ने लुधियाना के कारोबारी को किया गिरफ्तार

पंजाब पुलिस ने जहरीली शराब त्रासदी मामले में लुधियाना के एक पेंट कारोबारी को कथित तौर पर जहरीली शराब के तीन ड्रम की आपूर्ति करने के मामले में मंगलवार को गिरफ्तार करने का दावा किया।

पंजाब जहरीली शराब कांड : पुलिस ने लुधियाना के कारोबारी को किया गिरफ्तार
X
जहरीली शराब मामला

चंडीगढ़। पंजाब में जहरीली शराब की त्रास्दी का मामला और भी गहराता जा रहा है। एक तरफ जहां कांग्रेस में इस मामले को लेकर कलह पैदा हो रही है, वहीं पुलिस भी इस मामले में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। वहीं पंजाब पुलिस ने जहरीली शराब त्रासदी मामले में लुधियाना के एक पेंट कारोबारी को कथित तौर पर जहरीली शराब के तीन ड्रम की आपूर्ति करने के मामले में मंगलवार को गिरफ्तार करने का दावा किया। जहरीली शराब से तरनतारन, गुरदासपुर के बटाला और अमृतसर में अब तक 111 लोगों की जान जा चुकी है।

पुलिस महानिदेशक दिनकर गुप्ता ने कहा कि लुधियाना के पेंट स्टोर के मालिक राजीव जोशी को सोमवार देर शाम को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी ने खुलासा किया कि उसने मेथनॉल (मिथाइल अल्कोहल) के तीन ड्रमों की आपूर्ति मोगा के रविंदर आनंद के भतीजे प्रभदीप सिंह को की थी, जिनका इस्तेमाल जहरीली शराब बनाने के लिए किया गया था। गुप्ता ने कहा कि जोशी और दो अन्य मुख्य साजिशकर्ताओं की गिरफ्तारी के बाद इस भयानक त्रासदी में अब तक 40 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं विपक्षी शिरोमणि अकाली दल ने मंगलवार को शराब त्रासदी मामले को लेकर विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग की। दल के नेता प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने कहा कि मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को जनता को यह बताना चाहिए कि वह कथित शराब माफिया को संरक्षण देने वाले कांग्रेसी विधायकों के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे?

Next Story