Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब जहरीली शराब मामला: पुलिस ने की छापेमारी, 17 और लोगों को दबोचा

पंजाब के तीन जिलों में जहरीली शराब से मरने वालों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। यहां जहरीली शराब पीने से 86 लोगों की मौत हो गई है। वहीं इस मामले में पुलिस भी फुल एक्शन मोड में है। यहां पुलिस ने राज्य में 100 अधिक स्थानों पर छापेमारी की है। जिसमें पुलिस ने 17 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पंजाब जहरीली शराब मामला: पुलिस ने की छापेमारी, 17 और लोगों को दबोचा
X
जहरीली शराब

चंडीगढ़। पंजाब के तीन जिलों में जहरीली शराब से मरने वालों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। यहां जहरीली शराब पीने से 86 लोगों की मौत हो गई है। वहीं इस मामले में पुलिस भी फुल एक्शन मोड में है। यहां पुलिस ने राज्य में 100 अधिक स्थानों पर छापेमारी की है। जिसमें पुलिस ने 17 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अमृतसर, गुरदासपुर के बटाला और तरन तारन में जहरीली शराब पीने के कारण लोगों की मौत की घटना के बाद शुक्रवार को आठ लोगों को गिरफ्तार किया था।

अब तक 25 लोगों को किया जा चुका है गिरफ्तार

अधिकारियों ने बताया कि इस संबंध में अब तक 25 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। अधिकारियों ने बताया कि जहरीली शराब पीने से तरन तारन में 63, अमृतसर में 12 और गुरदासपुर के बटाला में 11 लोगों की मौत हुई है। आबकारी विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस की छापेमारी में जब्त की गई सामग्री के रासायनिक विश्लेषण की रिपोर्ट अभी नहीं आई है, लेकिन सतही जांच से पता चला है कि यह सामग्री ऐसा खराब स्प्रिट है, जिसका इस्तेमाल पेंट या हार्डवेयर उद्योग में होता है।

बता दें कि पंजाब के तीन राज्यों में जहरीली शराब पीने से 86 लागों की मौत की घटना ने सबको दहशत में डाल दिया है। पुलिस भी इस मामले में सख्ती से निपटना चाह रही है।

Next Story
Top