Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब जहरीली शराब मामला : एक्शन में आई पुलिस, दो और मुख्य आरोपियों को दबोचा

पंजाब में जहरीली शराब त्रासदी कांड तूल पकड़ता ही जा रहा है। पंजाब पुलिस इस मामले की तह तक जाने में लगी हुई है। वहीं पुलिस ने इस मामले में दो और गिरफ्तारियां की हैं और इस मामले से जुड़े सभी मुख्य आरोपियों के वि़रुद्ध प्राथमिकी में हत्या की धाराएं लगाई गई हैं।

पंजाब जहरीली शराब मामला : एक्शन में आई पुलिस, दो और मुख्य आरोपियों को दबोचा
X
जहरीली शराब मामला

चंडीगढ़। पंजाब में जहरीली शराब त्रासदी कांड तूल पकड़ता ही जा रहा है। पंजाब पुलिस इस मामले की तह तक जाने में लगी हुई है। वहीं पुलिस ने इस मामले में दो और गिरफ्तारियां की हैं और इस मामले से जुड़े सभी मुख्य आरोपियों के वि़रुद्ध प्राथमिकी में हत्या की धाराएं लगाई गई हैं। पुलिस महानिदेशक दिनकर गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के निर्देश पर जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में जिम्मेदार सभी मुख्य आरोपियों के विरुद्ध दर्ज प्राथमिकी में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 को जोड़ा गया है।

अब तक 54 आरोपी गिरफ्तार

अब तक इस मामले में कुल 54 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है जिनमें से तरन तारन में 37, अमृतसर ग्रामीण में नौ और बटाला में आठ गिरफ्तारियां की गईं.तरन तारन में शुक्रवार सुबह मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों से मुलाकात की और कहा कि जहरीली शराब कांड में 121 लोगों की जान चली गई। उन्होंने कहा कि यह कोई दुर्घटना नहीं बल्कि 'हत्या' थी जिसके लिए दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी।

तरनतारन में शराब की सप्लाई को लेकर 197 केस दर्ज

तरनतारन में 24 घंटों में शराब की सप्लाई और बेचने के आरोप में 197 केस दर्ज करके 131 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। छापेमारी में 1528 लीटर शराब, 7450 किलो लाहन और 962 लीटर तस्करी की शराब बरामद की गइ है। वहीं अमृतसर में भी पुलिस फुल एक्शन मोड में है यहां बीते दिन 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि 23 केस भी दर्ज किए गए हैं।

Next Story