Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री आए कोरोना की चपेट में, प्रदर्शन के दौरान राहुल गांधी के साथ साझा किया था मंच

पंजाब में कोरोना वायरस को लेकर स्थिति भयावह रूप लेती जा रही है। यहां संक्रमितों की संख्या में उबाल आ रहा है। वहीं सबसे ज्यादा चिंताजनक बात यह है कि प्रदेश में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा भी रिकॉर्ड बना रहा है।

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री आए कोरोना की चपेट में, प्रदर्शन के दौरान राहुल गांधी के साथ साझा किया था मंच
X
पंजाब स्वास्थ्य मंत्री

चंडीगढ़। पंजाब में कोरोना वायरस को लेकर स्थिति भयावह रूप लेती जा रही है। यहां संक्रमितों की संख्या में उबाल आ रहा है। वहीं सबसे ज्यादा चिंताजनक बात यह है कि प्रदेश में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा भी रिकॉर्ड बना रहा है। यह घातक बीमारी आम लोगों के साथ साथ नेताओं के लिए भी चिंता का विषय बनी हुई है। पिछले दिनों भी कैबिनेट मिटिंग से पहले कई नेता कोरोना की चपेट में आए थे। अब राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बलबीर सिंह सिद्धू को मंगलवार को जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया, जिन्होंने हाल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ मंच साझा किया था। एक स्वास्थ्य अधिकारी ने यह जानकारी दी। मोहाली के सिविल सर्जन मंजीत सिंह ने कहा कि उन्हें हल्का बुखार और गले में खराश है

फिलहाल मंत्री की हालत स्थिर

डॉक्टर ने बताया कि मंत्री की हालत स्थिर है और वह घर में पृथक-वास में है। जो लोग उनके संपर्क में आए हैं उनकी भी जांच की जाएगी। सिद्धू सोमवार को "खेती बचाओ यात्रा" के लिए संगरूर में थे, जिन्होंने नए कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में भाग लिया था। इस कार्यक्रम में राहुल गांधी, मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह और अन्य वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने भी भाग लिया था। गांधी ने नए कृषि कानूनों के खिलाफ तीन दिनों तक राज्य में कई "ट्रैक्टर रैलियों" का नेतृत्व किया। मंगलवार दोपहर बाद वह विरोध प्रदर्शनों में भाग लेने के लिए पड़ोसी राज्य हरियाणा पहुंचे।

Next Story