Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना के बढ़ते मामलों पर एक्शन मोड में पंजाब सरकार, सीएम बोले पंजाब को दिल्ली, मुंबई नहीं बनने देंगे

पंजाब में कोरोना वायरस ने सरकार की नींद उड़ा दी है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण से राज्य में इसके बचाव के हर मुमकिन कोशिशें जारी हैं। इसी को देखते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्य में कुछ और सख्त कदम उठाने की तैयारी की है।

कोरोना के बढ़ते मामलों पर एक्शन मोड में पंजाब सरकार, सीएम बोले पंजाब को दिल्ली, मुंबई नहीं बनने देंगे
X
अमरिंदर सिंह

चंडीगढ़। पंजाब में कोरोना वायरस ने सरकार की नींद उड़ा दी है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण से राज्य में इसके बचाव के हर मुमकिन कोशिशें जारी हैं। इसी को देखते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्य में कुछ और सख्त कदम उठाने की तैयारी की है।

फेसबुक लाइव सैशन 'कैप्टन से सवाल' के दौरान सोमवार को मुख्यमंत्री ने ऐलान किया कि कोरोना को फैलने से रोकने के लिए हमें सख्ती दिखानी होगी। उन्होंने कहा कि हम पंजाब को दिल्ली, मुंबई या तमिलनाडु नहीं बनने देंगे। जैसी स्थिति आज वहां के राज्यों में हैं हमें उससे बचना है। उन्होंने कहा कि हम नहीं चाहते कि पंजाब भी दिल्ली, मुंबई या तमिलनाडु के रास्ते पर बढ़े।

सीएम अमरिंदर ने बताया कि शनिवार को मास्क न पहनने के लिए 5100 लोगों के चालान किए गए। उन्होंने आश्वासन दिया कि राज्य सरकार जरूरतमंदों को मास्क बांटेगी। इसी के साथ-साथ बढ़ते मामलों के कारण कैप्टन सरकार सख्ती करने की रणनीति बना चुकी है जिसमें सामाजिक, सार्वजनिक और पारिवारिक समारोहों पर बंदिशों सहित कामकाज के दौरान भी मास्क पहनना अनिवार्य होगा।

Next Story