Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नो फ्लाई जोन बता CM चन्नी के हेलिकॉप्टर को नहीं दी उड़ान की इजाजत, कांग्रेस ने PM मोदी पर साधा निशाना

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के दौरे को लेकर पंजाब में एक नया राजनीतिक विवाद (Political Controversy) शुरू हो गया है। इस बार मामला मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) के हेलीकॉप्टर (Helicopter) को उड़ान भरने की इजाजत नहीं दी गई है।पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के दौरे को लेकर पंजाब में एक नया राजनीतिक विवाद (Political Controversy) शुरू हो गया है। इस बार मामला मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) के हेलीकॉप्टर (Helicopter) को उड़ान भरने की इजाजत नहीं दी गई है।

नो फ्लाई जोन बता CM चन्नी के हेलिकॉप्टर को नहीं दी उड़ान की इजाजत, कांग्रेस ने PM मोदी पर साधा निशाना
X

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के दौरे को लेकर पंजाब में एक नया राजनीतिक विवाद (Political Controversy) शुरू हो गया है। इस बार मामला मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) के हेलीकॉप्टर (Helicopter) को उड़ान भरने की इजाजत नहीं दी गई है। चन्नी को हेलिकॉप्टर से होशियारपुर जाना था। जहां उन्हें राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की रैली में शामिल होना था।

हालांकि पीएम के दौरे के लिए पंजाब में नो फ्लाई जोन ( No Fly Zone) बनाया गया है। जिसके चलते चन्नी को हेलीपैड पर ही करीब सवा घंटे इंतजार करना पड़ा। इस दौरान वह अधिकारियों से बात करते रहे। अंत में सफलता हाथ नहीं लगने के बाद मजबूर होकर चन्नी घर लौट गए।

इसके बाद मुख्यमंत्री चन्नी ने केंद्र सरकार (Central Government) पर निशाना साधते हुए कहा कि एक सीएम को इस तरह रोकना बहुत गलत है। उन्होंने कहा कि जब प्रधानमंत्री को उतरने की इजाजत मिल सकती है तो सीएम के हेलीकॉप्टर (CM Helicopter) की क्यों नहीं। सीएम चन्नी ने कहा कि उन्हें 11 बजे अनुमति मिल गई थी लेकिन मैंने आखिरी मौके पर मना कर दिया गया था।

हालांकि अधिकारियों से बात करने के बाद उन्हें हेलीकॉप्टर से जाने की इजाजत मिल गई है। अब वह गुरदासपुर में राहुल गांधी की रैली में शामिल होंगे। वही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ (Sunil Jakhar) ने कहा कि सीएम को यहां होशियारपुर आना था।

लेकिन केंद्र सरकार की वजह से चन्नी का कार्यक्रम रद्द हो गया, जो शर्मनाक है। अगर चुनाव आयोग (Election Commission) इस पर संज्ञान नहीं लेता है तो मैं समझूंगा कि यह चुनाव एक दिखावा है। सुनील जाखड़ ने कहा कि कुछ दिन पहले जब पीएम मोदी फिरोजपुर नहीं जा सके तो कहा गया कि उनकी जान को खतरा है। चन्नी को आज होशियारपुर (Hoshiarpur) आने से क्यों रोका गया, मोदी ने इस पर कुछ प्रकाश डालना चाहिए।

और पढ़ें
Next Story