Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब: डकैतों के हमले में क्रिक्रेटर सुरेश रैना के रिश्तेदार की मौत

पंजाब के पठानकोट जिले में डकैतों के कथित हमले में क्रिक्रेटर सुरेश रैना के 58 वर्षीय एक रिश्तेदार की मौत हो गयी जबकि उनके परिवार के चार सदस्य घायल हो गए।

Suresh Raina के भाई की भी हुई मौत, रैना ने न्याय के लिए लगाई गुहार
X
सुरेश रैना

पंजाब के पठानकोट जिले में डकैतों के कथित हमले में क्रिक्रेटर सुरेश रैना के 58 वर्षीय एक रिश्तेदार की मौत हो गयी जबकि उनके परिवार के चार सदस्य घायल हो गए। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। मृतक की पहचान सरकारी ठेकेदार अशोक कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि पंजाब के पठानकेाट जिले में माधोपुर के समीप थरियाल गांव में 19-20 अगस्त की दरम्यानी रात यह वारदात हुई। कुमार के बड़े भाई श्यामलाल ने इस बात की पुष्टि की कि वह क्रिक्रेटर के रिश्तेदार थे। उन्होंने कहा कि रैना के उनके गांव आने की उम्मीद है। इससे पहले, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा था कि वह इस बात पुष्टि नहीं कर सकते कि मृतक क्रिक्रेटर का रिश्तेदार था या नहीं। पुलिस के मुताबिक लूट के इरादे से आये 'काले कच्छेवाला' गिरोह के तीन-चार सदस्यों ने अशोक कुमार और उनके परिवार के सदस्यों पर हमला बोल दिया। उस वक्त वे सभी मकान की छत पर सो रहे थे। सिर में चोट लगने से अशोक कुमार की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि चार अन्य घायल हो गये। पठानकोट के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुलनीत सिंह खुराना ने कुमार की मौत की पुष्टि की। उनका कहना है कि वह इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते कि वह क्रिक्रेटर रैना के रिश्तेदार थे। खुराना ने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं।

पुलिस के अनुसार डकैत कुछ नकद और गहने लेकर चंपत हो गए। पुलिस का कहना है कि कुमार की 80 वर्षीय मां सत्या देवी, उनकी पत्नी आशा देवी, बेटे अपिन और कौशल घायल हो गये। पठानकोट के पुलिस अधीक्षक प्रभजोत सिंह विर्क के अनुसार सत्यादेवी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है जबकि अन्य का उपचार चल रहा है।

Next Story