Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Punjab Corona Update: पंजाब में स्थिति नियंत्रण से बाहर, 24 घंटे में 70 लोगों की गई जान

पंजाब में कोरोना वायरस का कहर अपने पूरे जोरों शोरों पर है। राज्य में कोरोना वायरस को लेकर स्थिति भयावह रूप लेती जा रही है। राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से 70 लोगों की मौत दर्ज की गई है।

Coronavirus: कोरोना इलाज में तीन दिनों का बिल आया 97 हजार, कांग्रस प्रवक्ता ने दर्ज कराई शिकायत
X
Coronavirus: कोरोना इलाज में तीन दिनों का बिल आया 97 हजार, कांग्रस प्रवक्ता ने दर्ज कराई शिकायत

पंजाब में कोरोना वायरस का कहर अपने पूरे जोरों शोरों पर है। राज्य में कोरोना वायरस को लेकर स्थिति भयावह रूप लेती जा रही है। यहां कोरोना से मरनेवालों के आंकड़े डराने वाले हैं। राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से 70 लोगों की मौत दर्ज की गई है।

प्रदेश में होने वाली मौतों में सबसे अधिक लुधियाना में 15 लोगों की मौत दर्ज की गई है। इसी के साथ पंजाब में अब तक 1512 लोगों की घातक कोरोना वायरस से मौत हो गई है। वहीं यहां 1453 नए कोरोना के मामले भी सामने आए हैं। शहरों में जिस तरह कोरोना का संक्रमण फैल रहा है वह चिंता का विषय बनता जा रहा है।

कोरोना ने आम लोगों की नींद उड़ा रखी है। राज्य में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना और पंजाब व चंडीगढ़ भाजपा के संगठन मंत्री दिनेश कुमार सभी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। 24 घंटे के दौरान मारे गए 70 लोगों में लुधियाना में सबसे अधिक 15 लोग शामिल हैं।

इस दौरान अमृतसर में सात, जालंधर में छह और मोहाली व फतेहगढ़ साहिब में पांच-पांच लोगों की मौत हुई। होशियारपुर में चार, गुरदासपुर में तीन, मोगा, बठिंडा व फिरोजपुर में दो-दो लोगों ने दम तोड़ा। पठानकोट में 32 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए, जिनमें आठ डीसी दफ्तर और एक एसएसपी दफ्तर का कर्मचारी शामिल है।

उधर कोरोना को लेकर गरमाई सियासत, आप पार्टी ने सीएम पर लगाए आरोप

आम आदमी पार्टी ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के कोरोना वायरस फैलने और मौतों के बयान को गैर जिम्मेदाराना करार दिया है। बुधवार को जालंधर में कोरोना संक्रमितों की मदद के लिए ऑक्सी मित्र कैंपेन शुरू करने आए पंजाब आम आदमी पार्टी के इंचार्ज एवं दिल्ली के एमएलए जरनैल सिंह व पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ने जिस तरह से कोरोना संक्रमण बढ़ने और मौतों के बढ़ने का बयान दिया है, उससे लोगों के दिलों में खौफ पैदा हो गया है। मुख्यमंत्री का काम लोगों को डराना नहीं बल्कि बचाना है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को ऐसे गैर जिम्मेदाराना बयान देने के लिए पब्लिक से माफी मांगनी चाहिए।

Next Story