Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

punjab corona : 1527 नए मामले दर्ज, 40 और मरीजों की गई जान

पंजाब में कोरोना वायरस का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। यहां कोरोना वायरस से लोग बहुत तेजी से संक्रमित हो रहे हैं। पिछले 24 घंटे में यहां 40 और लोगों की जान जा चुकी है जिसके बाद यहां कोरोना वायरस से मरने वालों की कुल संख्या 1309 हो गई है।

punjab corona : 1527 नए मामले दर्ज, 40 और मरीजों की गई जान
X
कोरोना

चंडीगढ़। पंजाब में कोरोना वायरस का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। यहां कोरोना वायरस से लोग बहुत तेजी से संक्रमित हो रहे हैं। पिछले 24 घंटे में यहां 40 और लोगों की जान जा चुकी है जिसके बाद यहां कोरोना वायरस से मरने वालों की कुल संख्या 1309 हो गई है। वहीं प्रदेश में 1527 नए कोरोना के मामलों की पुष्टि हुई है जिसके बाद राज्य में कुल संक्रमितों का आंकड़ा भी 48, 652 तक पहुंच गया है।

जालंधर में मिले सबसे ज्यादा मरीज

पिछले 24 घंटे के दौरान सबसे ज्यादा 187 मरीज जालंधर में मिले हैं। यहां चार लोगों की मौत भी हुई है। पटियाला में 182, लुधियाना में 140, मोहाली में 149 और बठिंडा में 111 लोग संक्रमित पाए गए हैं। पटियाला में पांच लोगों की मौत भी दर्ज हुई है।

उधर, विधानसभा में भी मचा हड़कंप

दूसरी ओर, पंजाब विधानसभा के मानसून सत्र में शुक्रवार को दो विधायकों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से हड़कंप मच गया है। कांग्रेस विधायक निर्मल शतुराणा और कुलबीर जीरा के कोरोना पॉजिटिव पाया गया। शुक्रवार को उस समय पॉजिटिव आ गई। 25 अगस्त को इनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। अब सदन में जितने भी विधायक, मंत्री शामिल हुए थे उन्हें भी क्वारंटाइन होना पड़ सकता है। वहीं, मुख्यमंत्री कैप्टन सिंह ने घोषणा की है कि वह सात दिन तक होम क्वारंटाइन रहेंगे। निर्मल सिंह शतुराणा को सदन के अंदर बैठे -बैठे बुखार हो गया। एमएलए हॉस्टल की लैब में तुरंत उनका टेस्ट करवाया गया तो वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उसके बाद विधायक कुलबीर जीरा को स्वास्थ्य अधिकारी का फोन आया कि उन्होंने जो सैंपल दिए थे, उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। इसके बाद वह तुरंत सदन से बाहर चले गए।

Next Story