Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह हुए होम क्वारंटाइन, ये है मामला

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह होम क्वारंटाइन हो गए हैं। जानकारी मिली है कि उन्होंने सात दिनों के लिए खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है।

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह हुए होम क्वारंटाइन, ये है मामला
X
अमरिंदर सिंह

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह होम क्वारंटाइन हो गए हैं। जानकारी मिली है कि उन्होंने सात दिनों के लिए खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। इसकी जानकारी मुख्यमंत्री के मीडिया एडवाइजर ने दी है।

इस वजह से हुए क्वारंटाइन

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह होम क्वारंटाइन हो गए हैं। उन्होंने सात दिनों के खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। जानकारी मिली है कि विधानसभा में उन्होंने दो विधायकों से मुलाकात की थी। इसके बाद वो दोनों नेता कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसलिए डॉक्टरों की सलाह पर मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है।

जेईई और नीट पर उठाए थे सवाल

अमरिंदर सिंह ने बुधवार को कहा था कि पंजाब में 23 विधायक और मंत्री कोरोना संक्रमित हैं। वहीं दो दिन बाद विधानसभा सत्र भी शुरू होने वाला है। उन्होंने कहा था कि जब कोरोना से विधायक और मंत्री सुरक्षित नहीं हैं तो छात्रों की जिंदगी कैसे सुरक्षित रह सकती है। ऐसे में जेईई मेन्स और नीट परीक्षा कराना बिल्कुल सही नहीं है। बता दें कि अमरिंदर सिंह सरकार के 29 विधायक अभी तक कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं।

Next Story