Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब 31 जुलाई को होगी पंजाब मंत्रिमंडल की बैठक, कोरोना के ताजा हालात को लेकर होगी समीक्षा

पंजाब में कोरोना वायरस अपना कहर बरपा रहा है। यहां कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। इसी को देखते हुए पंजाब मंत्रिमंडल की आज चंडीगढ़ में बैठक होने वाली थी। मगर इस बैठक को स्थगित कर दिया गया है। अब प्रदेश के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने 31 जुलाई को मंत्रिमंडल की बैठक बुलाई है।

अब 31 जुलाई को होगी पंजाब मंत्रिमंडल की बैठक, कोरोना के ताजा हालात को लेकर होगी समीक्षा
X
अमरिंदर सिंह

जालंधर। पंजाब में कोरोना वायरस अपना कहर बरपा रहा है। यहां कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। इसी को देखते हुए पंजाब मंत्रिमंडल की आज चंडीगढ़ में बैठक होने वाली थी। मगर इस बैठक को स्थगित कर दिया गया है। अब प्रदेश के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने 31 जुलाई को मंत्रिमंडल की बैठक बुलाई है। एक अधिकारी ने बताया कि यह बैठक वीडियो कॉन्फेंसिंग के जरिए आयोजत की जाएगी।

सूत्रों के अनुसार मंत्रिमंडल की बैठक में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए ताजा हालात पर समीक्षा की जाएगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कोरोना वायरस नियमों को लेकर राज्य सरकार द्वारा नए दिशा-निर्देश भी जारी किए जा सकते हैं। वहीं ऐसा भी अनुमान लगाया जा रहा है कि पंजाब सरकार ने जो 31 जुलाई तक राज्य में प्रतिबंध लगा रखे हैं उन्हें भी बढ़ाया जा सकता है।

करीब 15 हजार पहुंचे मामले

पंजाब में कोरोना के 548 नए मामले सामने आए हैं जिससे संक्रमितों की कुल संख्या 14,946 हो गई है। वहीं 25 और मरीजों ने दम तोड़ दिया है जिससे प्रदेश में कोरोना वायरस से मरने वालों की कुल संख्या 361 हो गई है। राज्य के चिकित्सा बुलेटिन में बताया गया कि जालंधर में 10, लुधियाना में नौ, अमृतसर में तीन, गुरदासपुर में दो, पटियाला में एक व्यक्ति की मौत हो गयी। इसके साथ ही संक्रमण से मृतकों की संख्या 361 हो गयी है।

Next Story