Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मायावती ने पंजाब में अकाली दल के साथ चुनाव लड़ने का किया ऐलान, बोलीं- पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगा गठबंधन

पूर्व सीएम मायावती ने कहा है कि मुझे आशा है कि सुखबीर सिंह बादल के नेतृत्व में अगले विधानसभा चुनाव में शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) का गठबंधन पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगा।

मायावती ने पंजाब में अकाली दल के साथ चुनाव लड़ने का किया ऐलान, बोलीं- पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगा गठबंधन
X

पंजाब विधानसभा 2022: पंजाब और उत्तर प्रदेश समेत देश के पांच राज्यों में अगले साल विधानसभा चुनाव होंगे। ऐसे में राजनीतिक दलों के नेता चुनावी राज्यों का दौरा कर रहे हैं इसके साथ ही चुनाव जीतने की रणनीति बना रहे हैं। इन सब के बीच उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमों मायावती ने पंजाब में एसएडी के साथ गठबंधन का ऐलान किया है। इसके अलावा उन्होंने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। मायावती ने दावा किया है कि पंजाब में शिरोमणि अकाली दल के गठबंधन के साथ पूर्ण बहुमत हासिल करेंगे।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, पूर्व सीएम मायावती ने कहा है कि मुझे आशा है कि सुखबीर सिंह बादल के नेतृत्व में अगले विधानसभा चुनाव में शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) का गठबंधन पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगा।

भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए मायावती ने विधानसभा चुनाव के ऐलान से ठीक पहले कहा है कि केंद्र और राज्य सरकारों द्वारा बैक-टू-बैक घोषणाएं की जा रही हैं। नई परियोजनाओं का शिलान्यास और आधी-अधूरी परियोजनाओं का उद्घाटन उस पार्टी (भाजपा) को अपने मतदाता आधार का विस्तार करने में मदद नहीं करेगा।

Next Story