Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब : जेल से छूटकर आए कैदी ने किया सरपंच के परिवार पर हमला, भतीजे की मौत

बठिंडा के गांव बाठ में रविवार देर शाम सरपंच और उसके परिवार पर जेल से छूटकर आए अमृतपाल सिंह ने साथियों संग मिलकर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में सरपंच कुलविंदर सिंह, उसकी पत्नी वीरपाल कौर और भतीजा मेहकदीप सिंह घायल हो गए, जबकि सरपंच के भतीजे की सीने में गोली लगने से मौत हो गई।

फिरोजाबाद में दिनदहाड़े एक युवक को जिंदा जलाया, अखिलेश यादव बोले - गलत हाथों मे है प्रदेश की लगाम
X
फिरोजाबाद में दिनदहाड़े एक युवक को जिंदा जलाया, अखिलेश यादव बोले - गलत हाथों मे है प्रदेश की लगाम

बठिंडा (पंजाब)। बठिंडा के गांव बाठ में रविवार देर शाम सरपंच और उसके परिवार पर जेल से छूटकर आए अमृतपाल सिंह ने साथियों संग मिलकर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में सरपंच कुलविंदर सिंह, उसकी पत्नी वीरपाल कौर और भतीजा मेहकदीप सिंह घायल हो गए, जबकि सरपंच के भतीजे की सीने में गोली लगने से मौत हो गई।

तीनों घायलों को सिविल अस्पताल बठिंडा लाया गया। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपियों ने घर के बाहर खड़े होकर हवाई फायर की और अपनी गाड़ियों से फरार हो गए।

सिविल अस्पताल में दाखिल कांग्रेस सरपंच कुलविंदर सिंह ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान अमृतपाल सिंह बाहर के लड़कों को गांव में लेकर आता था। रोकने पर धमकी देता था। सरपंच ने आरोप लगाया कि इस बारे में उसने पुलिस को कई बार बताया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसी रंजिश में अमृतपाल सिंह ने रविवार शाम को अपने साथियों के साथ उनके घर में घुसकर गोली चलाई और तेजधार हथियारों से परिवार पर हमला किया।

सरपंच ने बताया कि इस हमले में वह, उसकी पत्नी और भतीजा मेहकदीप तेजधार हथियार लगने से घायल हो गए। वहीं भतीजे सुखराज सिंह के सीने पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी अमृतपाल एक मामले में जेल में बंद था। लॉकडाउन के दौरान उसे जेल से छुट्टी दी गई थी।

घायलों का बयान दर्ज करने पहुंचे एएसआई कौर सिंह ने कहा कि पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज कर आरोपी अमृतपाल सिंह समेत छह लोगों पर नाम समेत और कुछ अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या और हत्या करने के प्रयास के तहत केस दर्जकर लिया है।

Next Story