Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Punjab Corona : अमरिंदर सिंह की रिपोर्ट आई निगेटिव, 829 नए मामले आए सामने, 35 और मरीजों ने तोड़ा दम

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की कोविड-19 जांच की रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन्होंने कुछ दिन पहले राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू के साथ मंच साझा किया था जो कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये हैं।

punjab corona : अमरिंदर सिंह की रिपोर्ट आई निगेटिव, 829 नए मामले आए सामने, 35 और मरीजों ने तोड़ा दम
X
अमरिंदर सिंह कोरोना जांच

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की कोविड-19 जांच की रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन्होंने कुछ दिन पहले राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू के साथ मंच साझा किया था जो कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये हैं। वहीं प्रदेश में पिछले 24 घंटों में 829 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के साथ ही पंजाब राज्य में इस महामारी के मामले बढ़कर 1,22,459 हो गए जबकि 35 और मरीजों की मौत हो जाने के बाद, अब तक कुल 3,773 लोग इस बीमारी से जान गंवा चुके हैं। स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी।

अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठकराल ने शुक्रवार की शाम को ट्वीट किया कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की आरटी-पीसीआर और आरएटी (त्वरित एंटीजन जांच) जांच... दोनों की ही रिपोर्ट निगेटिव आयी है। ठकराल ने लिखा कि उन्होंने अपने मंत्रिमंडलीय सहयोगी बलबीर सिंह सिद्धू के साथ मंच साझा किया था जो बाद में इसी सप्ताह के प्रारंभ में कोविड-19 से संक्रमित पाये गये थे।

सिद्धू ने हाल ही में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ उनकी 'ट्रैक्टर रैली' के दौरान संगरूर में मंच साझा किया था। उस कार्यक्रम में सिंह भी थे। स्वास्थ्य मंत्री मंगलवार को संक्रमित पाये गये थे। स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि गुरदासपुर और पठानकोट में पांच-पांच, अमृतसर और जालंधर में चार चार, कपूरथला, मोहाली और मुक्तसर में तीन तीन, पटियाला और रूपनगर में दो-दो, फतेहगढ़ साहिब, लुधियाना और तथा तरनतारन में कोविड-19 के एक-एक मरीज की मौत हुई है। विभाग के अनुसार, जालंधर में कोरोना वायरस के 103, लुधियाना से 98, अमृतसर से 94, मोहाली से 77 मामले आए हैं। विभाग के मुताबिक, राज्य में कोविड-19 के 10,153 मरीज इलाज करा रहे हैं।

Next Story