Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Road Rage Case: नवजोत सिंह सिद्धू ने सरेंडर करने के लिए सुप्रीम कोर्ट से मांगा समय, इस वजह का दिया हवाला

कांग्रेस नेता को नवजोत सिंह सिद्धू सुप्रीम कोर्ट ने रोडे रेज केस (Road Rage Case) में एक साल जेल की सुनाई हैय़

Road Rage Case: नवजोत सिंह सिद्धू ने सरेंडर करने के लिए सुप्रीम कोर्ट से मांगा समय, इस वजह का दिया हवाला
X

Road Rage Case: पंजाब (Punjab) में कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से सरेंडर के लिए कुछ समय की मांग की है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नवजोत सिंह सिद्धू ने स्‍वास्‍थ्‍य कारणों (health reasons) का हवाला देते हुए सरेंडर के लिए सुप्रीम कोर्ट (SC) से कुछ हफ्तों के समय की मांगा की है। बता दें कि कांग्रेस नेता को नवजोत सिंह सिद्धू सुप्रीम कोर्ट ने रोड रेज केस (Road Rage Case) में एक साल जेल की सुनाई थी। नवजोत सिंह सिद्धू आज पटियाला कोर्ट में सरेंडर करने वाले थे।

पत्रकारों से बीतचीत के दौरान नवजीस सिंह सिद्धू के फ्रेंड मनसिमरत सिंह ने कहा कि उनके लीवर में परेशनी है। जस्टिस खानविलकर की बेंच के सामने सिंघवी ने कहा, यह पुराना मामला है और स्वास्थ्य को लेकर दिक्कतें हैं। इसलिए सिद्धू को कुछ हफ्तों का समय चाहिए। हालांकि, सिंघवी ने यह नहीं बताया कि सिद्धू को स्वास्थ्य की क्या परेशानियां हैं। तो वहीं दूसरी ओर पीड़त के वकील ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की अर्जी का विरोध किया है। वकील का कहना है कि मामला पुराना है लेकिन इंसाफ अब जाकर मिला है। खानविलकर ने कहा कि मामले की फाइलिंग उनके पास नहीं है। ऐसे में चीफ जस्टिस के सामने याचिका दायर करनी चाहिए।

सुप्रीम कोर्ट के फैसला पर क्या बोले थे सिद्धू

सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को 1998 के रोड रेज मामले सिद्धू को एक वर्ष की सजा सुनाई। इसक बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कोर्ट के फैसले पर प्रतिक्रिया दी। सिद्ध ने ट्वीट में लिखा- मैं कानून का सम्मान करूंगा। जिस समय कोर्ट ने सिद्धू को सजा सुनाई उस वक्त पटियाला में हाथी पर सवार होकर महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे।

और पढ़ें
Next Story