Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब में खराब कानून व्यवस्था के लिए सिद्धू ने AAP को ठहराया जिम्मेदार, कहा- भगत सिंह से मेल नहीं खाती विचारधारा

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि पंजाब (Punjab) में कानून-व्यवस्था (Law and Order) 'बहुत निचले स्तर' पर है।

पंजाब में खराब कानून व्यवस्था के लिए सिद्धू ने AAP को ठहराया जिम्मेदार, कहा- भगत सिंह से मेल नहीं खाती विचारधारा
X

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि पंजाब (Punjab) में कानून-व्यवस्था (Law and Order) 'बहुत निचले स्तर' पर है। उन्होंने ट्वीट कर दावा किया कि आप के सत्ता में आने के बाद हत्या, बंदूक की नोक पर कार चोरी, जमीन छीनने और अवैध कब्जे की घटनाएं कई गुना बढ़ गई हैं।

सिद्धू ने आगे कहा आप कार्यकर्ताओं (AAP workers) की विचारधारा शहीद भगत सिंह (Shaheed Bhagat Singh) से मेल नहीं खा रही है। अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal) और आप के लोग दिल्ली में अदालत जा रहे हैं कि आपकी जान को खतरा है, क्या आपको पंजाब के लोगों के जीवन की भी चिंता करनी चाहिए? अगर यह दिल्ली में होता है तो आप इसे बर्बरता कहते हैं।

देखिए पंजाब में क्या हो रहा है ... एक और कांग्रेस कार्यकर्ता सनौर में बेरहमी से पीटा गया था। कानून और व्यवस्था बहुत कम है। सिद्धू ने ट्वीट किया। "बदलाव जरूरी नहीं है। यह 'बदलाव' नहीं है जिसके लिए पंजाब ने हामी भरी थी। उन्होंने कहा हत्याएं, गनपॉइंट पर कार चोरी, स्नैचिंग, गुंडागर्दी और कब्ज़ा ... स्वार्थी उद्देश्यों को पूरा करने वाले अनियंत्रित आप कार्यकर्ता ... शहीद भगत सिंह की निस्वार्थता और बलिदान की विचारधारा कोसों दूर है।

इससे पहले गुरुवार को सिद्धू ने आरोप लगाया कि जीरा के कसोवना गांव में आप कार्यकर्ताओं ने इकबाल सिंह नाम के एक कांग्रेस कार्यकर्ता (Congress worker) की हत्या कर दी। उन्होंने कहा, "जीरा के कसोवना गांव में कांग्रेस कार्यकर्ता इकबाल की बेरहमी से हत्या करने वाले आप कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई का अभी भी इंतजार है। बुधवार को उनके 'एंटी अरदास' में शामिल होंगे। हम हर कांग्रेस कार्यकर्ता के पीछे जमकर रैली करेंगे, जो हमारी रीढ़ है।"

और पढ़ें
Next Story