Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जालंधर में कोरोना से दहशत का माहाैल, एक साथ मिले 75 नए पॉजिटिव केस

पंजाब के जालंधर में कोरोना विस्फोट तब हुआ जब एक ही साथ 75 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ गए। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार शनिवार को कोरोना के 75 नए पॉजिटिव केस सामने आए, जिसमें अधिकांश मेहतपुर पुलिस थाने के कर्मचारी हैं जबकि उनके साथ सीआरपीएफ के जवान व छोटी बिरादरी के लोग भी शामिल हैं।

जालंधर में कोरोना से दहशत का माहाैल, एक साथ मिले 75 नए पॉजिटिव केस
X
जालंधर कोरोना

जालंधर। कोरोना वायरस में पूरे देश में तहलका मचाया हुआ है। हर राज्य में कोरोना से आने वाली खबरें चिंता का विषय बनी हुई हैं। पंजाब में हालात कुछ अच्छे नजर नहीं आ रहे। यहां भी कोरोना का आंकड़ा हर रोज बढ़ता ही जा रहा है। पंजाब के जालंधर में कोरोना विस्फोट तब हुआ जब एक ही साथ 75 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ गए। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार शनिवार को कोरोना के 75 नए पॉजिटिव केस सामने आए, जिसमें अधिकांश मेहतपुर पुलिस थाने के कर्मचारी हैं जबकि उनके साथ सीआरपीएफ के जवान व छोटी बिरादरी के लोग भी शामिल हैं।

आपको बता दें कि जालंधर में शनिवार को कोरोना के पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1117 पहुंच गई। वहीं शनिवार सुबह ही सिविल अस्पताल में इलाज करा रहे 2 मरीजों की कोरोना से मौत हो गई, जिसके बाद कोरोना से मरने वाले लोगों की संख्या 25 हो गई। जिला में 75 नए कोरोना पाॅजिटिव केस सामने आने के बाद दहशत का माहौल है। चिंता का विषय यह भी है कि इन पॉजिटिव केसों में ज्यादातर मेहतपुर पुलिस थाने के कर्मचारी हैं। उनके साथ साथ अधिकांश सीआरपीएफ के जवान और छोटी बिरादीी के लोग भी शामिल हैं।

वहीं पंजाब के फिरोजपुर में भी शनिवार केा काेरोना से आठ लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सेहत विभाग ने इसकी जानकारी दी है।

Next Story