Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब के उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री समेत दो विधायक कोरोना की चपेट में, सीएम ने जल्द स्वास्थ्य की कामना की

पंजाब में कोरोना वायरस का आतंक फैलता ही जा रहा है। यहां कोरोना वायरस से संक्रमितों का आंकड़ां बहुत तेजी से बढ़ रहा है। प्रदेश में यह जानलेवा वायरस आम लोगों के साथ साथ नेताओं को भी अपनी चपेट में ले रहा है।

पंजाब के उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री समेत दो विधायक कोरोना की चपेट में, सीएम ने जल्द स्वास्थ्य की कामना की
X
सुंदर शाम अरोड़ा

चंडीगढ़। पंजाब में कोरोना वायरस का आतंक फैलता ही जा रहा है। यहां कोरोना वायरस से संक्रमितों का आंकड़ां बहुत तेजी से बढ़ रहा है। प्रदेश में यह जानलेवा वायरस आम लोगों के साथ साथ नेताओं को भी अपनी चपेट में ले रहा है। अब ताजा मामले में प्रदेश के उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा और दो विधायकों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। यह मामले ऐसे समय सामने आए हैं जब राज्य विधानसभा का एकदिवसीय सत्र 28 अगस्त को आयोजित होना है। उद्योग और वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने मंगलवार को कहा कि उनके इस वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। अरोड़ा ने अपने फेसबुक पेज पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने अपने संपर्क में आए सभी व्यक्तियों से जांच कराने का अनुरोध किया। इस बीच, पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर अरोड़ा के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

राज्य के चौथे मंत्री हुए वायरस से संक्रमित

होशियारपुर सीट से विधायक अरोड़ा राज्य के चौथे मंत्री हैं जो इस वायरस से संक्रमित हुए हैं। उधर, राजपुरा से कांग्रेस विधायक हरदयाल कांबोज और सनौर से अकाली विधायक हरिंदरपाल सिंह चंदूमाजरा के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। सीएम अमरिंदर ने ट्वीट कर इन दोनों विधायकों के भी जल्दी स्वस्थ होने की कामना की। इस बीच एक स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल, उनकी पत्नी व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल और उनकी बेटी और पुत्र की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव रही है।

Next Story