Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी की कैंसर से हुई थी मौत, निराश पति तीन बच्चों की हत्या कर फंदे पर लटका

पंजाब के बठिंडा जिले में 35 वर्षीय व्यक्ति ने अपने तीन बच्चों की कथित रूप से हत्या के बाद खुद भी जान दे दी। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

पत्नी की कैंसर से हुई थी मौत, निराश पति तीन बच्चों की हत्या कर फंदे पर लटका
X
पति तीन बच्चों की हत्या कर फंदे पर लटका

चंडीगढ़। पंजाब के बठिंडा जिले में 35 वर्षीय व्यक्ति ने अपने तीन बच्चों की कथित रूप से हत्या के बाद खुद भी जान दे दी। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। बठिंडा के पुलिस उपाधीक्षक जसबीर सिंह ने कहा कि हमीरगढ़ के निवासी बेअंत सिंह की पत्नी की दो महीने पहले कैंसर के चलते मौत हो गई थी, जिसे लेकर वह निराश था। वह मोटर चालित रिक्शा से सामान की ढुलाई कर आजीविका कमाता था। पुलिस के अनुसार पहले उसने अपने तीन बच्चों प्रभजोत सिंह (7), अर्शदीप कौर (3) और खुशी (1) की हत्या करने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि दो छोटे बच्चों के शव वहां खड़े एक पलंग से लटके मिले जबकि प्रभजोत का शव पंखे से लटका था। पुलिस ने कहा कि मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

पत्नी की मौत के बाद मानसिक तौर पर रहता था परेशान

मिली जानकारी के अनुसार बेअंत सिंह की पत्नी लवप्रीत कौर की करीब एक माह पहले कैंसर के कारण मौत हो गई थी। इसके बाद से वह मानसिक तौर पर परेशान रहने लगा था और आज इसी के चलते उसने यह खौफनाक कदम उठा लिया। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चारों शवों को फंदे से उरवाकर रामपुरा सिविल अस्पताल स्थित मोर्चरी में भेज दिया। मृतक व्यक्ति की पहचान 35 वर्षीय बेअंत सिंह के तौर पर हुई है। वह रिक्शा चलाकर परिवार का पेट पाल रहा था। वहीं बच्चों में 7 साल का बेटा प्रभजोत सिंह, 3 साल की बेटी खुशप्रीत कौर और सवा साल की बेटी सुखप्रीत कौर हैं।

Next Story