Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भारत-पाक बोर्डर के पास से डेढ़ किलो हेरोइन के साथ पांच लोग गिरफ्तार

भारत-पाक सीमा पर बीएसएफ द्वारा बीते 24 घंटे से चलाए जा रहे सर्च ऑपरेशन के दौरान रविवार सुबह पांच संदिग्ध व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से लगभग डेढ़ किलो हेरोइन बरामद की् है।

भारत-पाक बोर्डर के पास से डेढ़ किलो हेरोइन के साथ पांच लोग गिरफ्तार
X
भारत-पाक बॉर्डर पर हेरोइन जब्त

तरनतारन। भारत-पाक सीमा पर बीएसएफ द्वारा बीते 24 घंटे से चलाए जा रहे सर्च ऑपरेशन के दौरान रविवार सुबह पांच संदिग्ध व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से लगभग डेढ़ किलो हेरोइन बरामद की है। बीएसएफ ने शनिवार सुबह खेमकरण सेक्टर में एक बड़े ऑपरेशन को अंजाम देते हुए पांच घुसपैठियों को मार गिराया था।

मारे गए घुसपैठियों के पास से पाकिस्तानी करंसी, भारी मात्रा में हेरोइन व हथियार बरामद किए थे। इसके बाद बीएसएफ ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाना शुरू किया। जिसके बाद रविवार सुबह सीमावर्ती गांव तारा सिंह के आसपास के इलाके में पांच संदिग्धों को डेढ़ किला हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है।

एक्सपर्ट्स की ली जा रही मदद.

बीएसएफ ने संभावना जताई है कि भारतीय तस्करों के साथ संपर्क होने के बाद ही पाकिस्तान द्वारा घुसपैठियों को हेरोइन और हथियार देकर घुसपैठ के लिए भेजा गया था। वहीं, अभी घुसपैठियों से बरामद एक मोबाइल खुल नहीं पाया है। इस मोबाइल से भारतीय तस्करों के संपर्क हाथ लगने की भी संभावना है। बीएसएफ मोबाइल का पैट्रन लॉक खुलवाने के लिए एक्सपर्ट की मदद ले रही है।

खुफिया एजेंसी ने शुरू की जांच

उल्लेखनीय है कि सेक्टर अमरकोट में यह वही क्षेत्र है जहां पिछले साल ड्रोन से जाली करंसी और हथियार पंजाब भेजे गए थे। सीमा पर नंगे पैर पहुंचे घुसपैठियों के मंसूबे क्या थे, इसका पता लगाने के लिए खुफिया एजेंसियों ने काम शुरू कर दिया है। जांच के बाद पाकिस्तान के कई और गलत इरादों से पर्दा उठने की उम्मीद है।

Next Story