Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब में प्रदर्शन करने जा रहे थे किसान, ट्रक से टकराई बस, एक की मौत 14 घायल

पंजाब के बठिंडा में भारतीय किसान यूनियन के सदस्यों को ले जा रही एक बस सड़क पर खड़े एक ट्रक से टकरा गई और इस हादसे में 62 वर्षीय एक किसान की मौत हो गई जबकि 14 अन्य घायल हो गए।pp

पंजाब में प्रदर्शन करने जा रहे थे किसान, ट्रक से टकराई बस, एक की मौत 14 घायल
X
हादसा

चंडीगढ़। पंजाब के बठिंडा में भारतीय किसान यूनियन के सदस्यों को ले जा रही एक बस सड़क पर खड़े एक ट्रक से टकरा गई और इस हादसे में 62 वर्षीय एक किसान की मौत हो गई जबकि 14 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार बस में करीब 50 किसान सवार थे और यह बस मुक्तसर के बादल गांव से मानसा जिले के किशनगढ़ गांव जा रही थी। भारतीय किसान यूनियन के सदस्य केंद्र के कृषि विधेयकों को खिलाफ बादल गांव में प्रदर्शन कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि हादसा मंगलवार शाम करीब साढ़े सात बजे बठिंडा के कोटभारा गांव के पास हुआ।

घायलों में शामिल दो अन्य की हालत गंभीर

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बठिंडा के एक अस्पताल में इलाज के दौरान किसान मुख्तियार सिंह की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि घायलों में शामिल दो अन्य की हालत गंभीर है। पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने व्यक्त किया शोक

राज्य के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने किसान की मौत पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने फेसबुक पर लिखा, '' बठिंडा के पास सड़क दुर्घटना में मारे गए किशनगढ़ गांव के मुख्तियार सिंह के परिवार के प्रति हार्दिक संवेदनाएं। उपायुक्त और सीएमओ को सभी घायलों की समुचित देखभाल और मदद के निर्देश दिए गए हैं।'' पुलिस के अनुसार बस में करीब 50 किसान सवार थे और यह बस मुक्तसर के बादल गांव से मानसा जिले के किशनगढ़ गांव जा रही थी। भारतीय किसान यूनियन के सदस्य केंद्र के कृषि विधेयकों को खिलाफ बादल गांव में प्रदर्शन कर रहे थे।

Next Story