Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लुधियाना में फैक्ट्री की दीवार गिरी, 6 लोग दबे

लुधियाना में मंगलवार की सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक फैक्ट्री की दीवार गिरने से 6 लोग दब गए। हालांकि तीन लोगों को निकाला जा चुका है। बाकी के तीन लोगों को निकालने का प्रयास जारी है उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

लुधियाना में फैक्ट्री की दीवार गिरी, 6 लोग दबे
X
हादसा

लुधियाना। लुधियाना में मंगलवार की सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक फैक्ट्री की दीवार गिरने से 6 लोग दब गए। हालांकि तीन लोगों को निकाला जा चुका है। बाकी के तीन लोगों को निकालने का प्रयास जारी है उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। बाकी निकाले गए लोगों को चोटें आई हैं। घटना उस वक्त की है, जब यहां पास ही लेबर मंडी के लोग ग्राहकों का इंतजार कर रहे थे, अचानक धमाके के साथ उन पर दीवार आन गिरी।

दरअसल, ग्यासपुरा में शिव मंदिर के पास लेबर मंडी लगती है, जिसके चलते यहां रोज सुबह मजदूर किस्म के लोगों की खासी भीड़ जमा रहती है। मंगलवार सुबह करीब पौने 8 बजे भी रोजाना की तरह काफी संख्या में मजदूर ग्राहकों के मिलने का इंतजार कर रहे थे। अचानक जिस फैक्ट्री की दीवार के पास ये लोग कोई खड़ा था तो कोई बैठा था, जोरदार आवाज के साथ आन गिरी।

हादसे में दीवार की ईंटें ताश के पत्तों की तरह बिखर गई और देखते ही देखते चीख-पुकार मच गई। यहां खासी भीड़ जमा हो गई, जिसने मलबे में दबे लोगों को निकालने की कोशिशें शुरू की। मलबे के नीचे से तीन लोगों को निकालकर अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक इनमें से दो को टांगों पर चोट आई है और दोनों की हालत स्थिर है।

Next Story