Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना की मार- पंजाब सचिवालय में आम जनता की एंट्री बैन

प्रदेश सरकार ने बड़ा निर्णय लेते हुए पंजाब सचिवालय में आम लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी है। अधिकारियों ने शनिवार को इसकी जानकारी दी।

कोरोना की मार- पंजाब सचिवालय में आम जनता की एंट्री बैन
X
पंजाब सचिवालय

चंडीगढ़। पंजाब में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। रोजाना आते कोरोना पॉजिटिव के आंकड़े सरकार की चिंता का विषय बने हुए हैं। इसी के मद्देनजर अब प्रदेश सरकार ने बड़ा निर्णय लेते हुए पंजाब सचिवालय में आम लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी है। अधिकारियों ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। प्रदेश सरकार ने उक बयान जारी करते हुए कहा कि सामान्य प्रशासन विभाग के प्रधान सचिव ने इस संबंध में एक आदेश पर हस्ताक्षर किया है। इसमें कहा गया है कि यह निर्णय राज्य में कोरोना की स्थिति को देखते हुए लिया गया है ताकि कोरोना के विस्तार को कम किया जा सके।

बयान के अनुसार जनता द्वारा कोई परेशानी होने की स्थिति में अतिरिक्त सचिव प्रशासन से सम्पर्क किया जा सकता है। इसमें कहा गया है कि सभी नागरिकों से आग्रह किया जाता है कि वे कोविड-19 के प्रसार पर रोक के लिए सरकार के प्रयासों में सहयोग करें। उल्लेखनीय है कि पंजाब में कोविड-19 के 7000 से अधिक मामले सामने आए हैं और 183 मरीजों की मौत हो चुकी है।

कई अधिकारी भी आए कोरोना की चपेट में

कोविड-19 के खिलाफ व्यापक रणनीति के साथ जंग लड़ रही पंजाब सरकार को बड़ा झटका लगा है। राज्य में एक ओर तो कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है, वहीं फ्रंटलाइन पर मोर्चा संभाल रहे सरकार के अनेक अधिकारी कोरोना की चपेट में आने के कारण इलाज करा रहे हैं या उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।

Next Story