Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पबजी गेम खेलने नहीं दिया तो बेटे ने बाप की रिवॉल्वर से खुद को ही मार ली गोली

पबजी गेम खेलने को करने पर बेटे ने बाप की लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को ही गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे इलाके में लोग सन्न रह गए।

पबजी गेम खेलने नहीं दिया तो बेटे ने बाप की रिवॉल्वर से खुद को ही मार ली गोली
X
पबजी गेम आत्महत्या

जालंधर। क्या मोबाइल गेमिंग की लत इतनी लग सकती है कि कोई गेम के चक्कर में अपनी जान भी ले सकता है? जी हां, एक ऐसा ही मामला पंजाब के जालंधर से सामने आया है। यहां पबजी गेम खेलने को करने पर बेटे ने बाप की लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को ही गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे इलाके में लोग सन्न रह गए। मिली जानकारी के अनुसार छात्र ने अपने पिता की लाईसेंसी रिवाल्वर से ही खुद को गोली मारी है। मृतक की पहचान मंथन शर्मा उर्फ मानिक पुत्र चंद्र शेखर निवासी बसती शेख बढ़ा बाजार के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार युवक डीएवी कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रहा था। मोबाइल की गेमिंग की लत की वजह से उसके नंबर सेकेण्ड ईयर में नंबर कम आए थे। इसी को देखते हुए उसके पिता उसे गेम खेलने को लेकर हमेशा डांटते रहते थे। मृतक युवक के पिता की दवाईयों की दुकान है और वो शहर में आरएसएस के कार्यकर्ता भी हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छात्र के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ने मृतक छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। पुलिस का कहना है कि वो मामले की जांच कर रही है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि छात्र को पबजी गेम खेलने से रोकने पर उसने ये कदम उठाया है।

Next Story
Top