Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब में कोरोना से बढ़ रहा मरने वालों का आंकड़ा, 24 घंटे में 78 और लोगों ने तोड़ा दम

पंजाब में कोरोना वायरस का कहर अपने चरम पर है। प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण बहुत तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। हालत यह है कि आम लोगों के साथ साथ नेताओं की भी इस घातक बीमारी की वजह से नींद उड़ी हुई है।

punjab corona : घातक बीमारी से बढ़ रहा मरनेवालों का आंकड़ा, 24 घंटे में 78 और लोगों ने तोड़ा दम
X
पंजाब कोरोना

पंजाब में कोरोना वायरस का कहर अपने चरम पर है। प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण बहुत तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। हालत यह है कि आम लोगों के साथ साथ नेताओं की भी इस घातक बीमारी की वजह से नींद उड़ी हुई है। सबसे ज्यादा चिंता का विषय प्रदेश में तेजी से बढ़ते मरनेवालों के आंकड़ों ने बढ़ाई हुई है। यहां कोरोना से मरनेवालों का आंकड़ा बहुत तेजी से बढ़ रहा है। राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 2,717 नए मामले सामने आए हैं और संक्रमण से 78 लोगों की मौत हुई है। इसके बाद राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 87,184 हो गई। बुलेटिन के अनुसार राज्य में अब तक 2,592 लोगों की मौत हो चुकी है। इससे पहले राज्य में 13 सितंबर को सबसे ज्यादा 2,628 नए मामले सामने आए थे। बुलेटिन के अनुसार अब राज्य में 21,022 मरीजों का इलाज चल रहा है। संक्रमण मुक्त होने के बाद 2,756 लोगों को अस्पतालों से छुट्टी दी जा चुकी है, जिसके बाद अब तक इस संक्रमण से मुक्त होने वाले लोगों की संख्या 63,570 हो गई है।

लुधियाना में सबसे ज्यादा मौतें दर्ज

वहीं, राज्य में मंगलवार को 90 लोगों की इस बीमारी के कारण मौत हुई थी। मरने वालों में पटियाला में थाना घग्गा में तैनात होम गार्ड जवान और बरनाला में पांच माह की गर्भवती भी शामिल हैं। पिछले 24 घंटे के दौरान लुधियाना में सबसे ज्यादा 15 लोगों की मौत हुई है। इसी तरह अमृतसर में 12, पटियाला और जालंधर में दस-दस लोग कोरोना का शिकार बने हैं। इसी तरह पटियाला में 292, लुधियाना में 286, अमृतसर में 258, मोहाली में 249, जालंधर में 198, होशियारपुर में 206, गुरदासपुर में 148 और बठिंडा में 109 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इनमें अमृतसर में बीएसएफ के 49 जवान, गुरदासपुर में तीन सेहत कर्मी और पठानकोट के सरना स्थित बैंक ऑफ इंडिया के तीन मुलाजिम भी शामिल हैं। बैंक मुलाजिमों के संक्रमित पाए जाने के बाद शाखा का पूरा स्टाफ क्वारंटाइन हो गया है।

Next Story
Top