Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूरे पंजाब में रविवार को रहेगा कर्फ्यू, 30 सितंबर तक के लिए जारी किया गया आदेश

पंजाब सरकार ने कोरोना महामारी के चलते नए दिशा निर्देश जारी किए हैं। इन आदेशों के मुताबिक अब पूरे राज्य में रविवार को सभी शहरों में पूरी तहर से कर्फ्यू लागू किया जाएगा।

पूरे पंजाब में रविवार को रहेगा कर्फ्यू, 30 सितंबर तक के लिए जारी किया गया आदेश
X
पंजाब में रविवार को कर्फ्यू

चंडीगढ़। पंजाब में कोरोना वायरस का आतंक मुसलसल कायम है। यहां कोरोना से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बहुत तेजी से बढ़ रहा है। प्रदेश में कोरोना से मरनेवालों का आंकड़ा भी चिंता का विषय बना हुआ है। प्रदेश सरकार इस घातक वायरस के प्रकोप को कम करने में हर मुमकिन कोशिशों में लगी हुई है। वहीं पंजाब सरकार ने कोरोना महामारी के चलते नए दिशा निर्देश जारी किए हैं। इन आदेशों के मुताबिक अब पूरे राज्य में रविवार को सभी शहरों में पूरी तहर से कर्फ्यू लागू किया जाएगा। आदेशों में साफ कहा गया है कि नाइट कर्फ्यू के दौरान किसी भी गैर जरूरी आवाजाही नहीं हो सकेगी। यानी अब पंजाब के सभी 167 शहरों में रविवार को पूरी तरह से कर्फ्यू रहेगा। यह आदेश 30 सितंबर तक लागू रहेंगे। यह निर्णय प्रदेश में घातक होते कोरोना वायरस के प्रकोप को कम करने के लिए किए गए हैं।

पिछले 24 घंटे के दौरान 69 और मरीजों ने गंवाई जान

पंजाब में कोरोना वायरस कहर बरपा रहा ह। राज्‍य में कोरोना वायरस से लोगों की मौतों की संख्‍या कम नहीं हो पा रही है। इसके साथ की कोरोना संक्रमित लोग भी काफी संख्‍या में मिल रहे हैं। पिछले 24 घंटे के दौरान राज्‍य में कोरोना से 69 मरीजों की मौत हो गई। इसके साथ ही 1882 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए इस राहत की बात यह रही कि राज्य में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच कोरोना के नए मामलों के मुकाबले में कोरोना को मात देने वालों की संख्या ज्यादा रही। एक दिन में रिकार्ड 2307 लोग ठीक हुए।

Next Story