Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब में कोविड-19 का आतंक, 350 नए मामले, सात लोगों की मौत

कोरोना वायरस ने पूरे देश में हाहाकर मचा रखा है। पंजाब में स्थिति चिंताजनक होती जा रही है। यहां प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 350 ने कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं वहीं इस वायरस से सात लोगों की मौत भी हुई है। इसी के साथ यहां संक्रमण से मरने वाले लोगों की संख्या 246 तक पहुंच गई है।

पंजाब में कोविड-19 का आतंक, 350 नए मामले, सात लोगों की मौत
X
पंजाब कोरोना

चंडीगढ़। कोरोना वायरस ने पूरे देश में हाहाकर मचा रखा है। इस वायरस की दहशत का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि हर किसी की जुबान पर बस इसी का नाम है और हो भी क्यों न। पंजाब में स्थिति चिंताजनक होती जा रही है। यहां प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 350 ने कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं वहीं इस वायरस से सात लोगों की मौत भी हुई है। इसी के साथ यहां संक्रमण से मरने वाले लोगों की संख्या 246 तक पहुंच गई है।

आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक कोविड-19 के 350 नए मामलों के साथ यहां संक्रमण के कुल 9,792 मामले हो गए हैं। मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक तीन व्यक्तियों की मौत अमृतसर में और एक-एक की मौत होशियारपुर, लुधियाना, कपूरथला और मोहाली में हुई। संक्रमण के सर्वाधिक 72 मामले लुधियाना में हैं।

यहां कोविड-19 के 81 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी मिली और बुलेटिन के मुताबिक अब तक कुल 6,454 मरीज ठीक हो चुके हैं। राज्य में 3,092 मरीजों का इलाज चल रहा है। बता दें कि पंजाब के अलावा अन्य राज्यों में भी कोरोना का आतंक बरकरार है। देश के बड़े बड़े राज्यों में कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अब तक पूरे देश में कोरोना के मामले 10 लाख को पार कर गए हैं। जबकि सिर्फ पंजाब में ही यह आंकड़ा 10 हजार को छूने वाला है। यहां अब तक 246 लोगों की घातक कोरोना वायरस की वजह से जान चली गई है।

Next Story