Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोविड-19: पंजाब में मामले 23 हजार के करीब पहुंचे, अब तक 562 मरीजों की मौत

एक तरफ जहां कोरोना वायरस का प्रकोप पूरे देश में बढ़ता जा रहा है वहीं पंजाब में भी कोरोना ने कहर मचाया हुआ है। देश में कोरोना को लेकर स्थिति बहुत भयावह होती जा रही है।

कोविड-19: पंजाब में मामले 23 हजार के करीब पहुंचे, अब तक 562 मरीजों की मौत
X
पंजाब कोरोना

चंडीगढ़। एक तरफ जहां कोरोना वायरस का प्रकोप पूरे देश में बढ़ता जा रहा है वहीं पंजाब में भी कोरोना ने कहर मचाया हुआ है। देश में कोरोना को लेकर स्थिति बहुत भयावह होती जा रही है। एक-एक दिन में रिकॉर्ड 62 हजार तक केस सामने आ रहे हैं। वहीं पंजाब में भी कोरोना का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण कुल केसों की संख्या 23 हजार को पार कर गई है। वहीं अब तक 562 लोगों की जान इस घातक वायरस ने ले ली है।

राज्य के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी चिकित्सा बुलेटिन के अनुसार, कोविड-19 से लुधियाना में 12, अमृतसर में दो, पटियाला में तीन, बरनाला, जालंधर, मोहाली, शहीद भगत सिंह नगर, रूपनगर और संगरूर में एक-एक मरीज की मौत हो गई। पिछले चौबीस घंटे में यहां कोविड-19 के 820 मरीज ठीक हो गए। अब तक राज्य में कोविड-19 के 14,860 मरीज ठीक हो चुके हैं। बुलेटिन के अनुसार, पंजाब में अब 7,506 मरीज उपचाराधीन हैं। बुलेटिन में कहा गया कि राज्य में अब तक 6,59,284 नमूनों की जांच की जा चुकी है।

बठिंडा में 94 नए मामले आए सामने

कोरोना वायरस का कहर बठिंडा में बढ़ता जा रहा है। यहां कोरोना के 94 नए मामले सामने आए हैं, उनमें सिर्फ रामां मंडी से ही 29 मामले हैं, पहले लेबर कॉलोनी में मामलों की संख्या थी, अब रामां की दूसरी रिहायशी कॉलोनियों में कोरोना के मामले सामने आने शुरू हो गए हैं। बठिंडा में तेजी से बढ़ते कोरोना के मामले चिंता का विषय बने हुए हैं।

Next Story