Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब में 231 नए कोरोना के केस आए सामने, 8 मरीजों की गई जान

पंजाब में कोरोना का आतंक तेजी से बढ़ रहा है। यहां पिछले चौबीस घंटे में कोरोना के 231 पॉजिटिव केस सामने आए हैं, जबकि आठ लोगों की मौत भी कोरोना की वजह से हुई है। इसी के साथ पंजाब में कोरोना से मरने वाले लोगों की कुल संख्या 195 हो गई है।

पंजाब में 231 नए कोरोना के केस आए सामने, 8 मरीजों की गई जान
X
पंजाब में कोरोना

चंडीगढ़। पंजाब में कोरोना का आतंक तेजी से बढ़ रहा है। यहां पिछले चौबीस घंटे में कोरोना के 231 पॉजिटिव केस सामने आए हैं, जबकि आठ लोगों की मौत भी कोरोना की वजह से हुई है। इसी के साथ पंजाब में कोरोना से मरने वाले लोगों की कुल संख्या 195 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग ने रविवार को यह जानकारी दी।

स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि कोरोना से संक्रमित मरीजों में अभी आठ और लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। पिछले 24 घंटों जिन मरीजों की मौत हुई है उनमें दो पटियाला, दो जालंधर, एक लुधियाना, एक बठिंडा, एक संगरूर और एक पठानकोट जिले में से हैं। इन जिलों में कोरोना के संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। जो प्रदेश सरकार के लिए चिंता का विषय बनी हुई है।

बता दें कि पंजाब में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 7587 हो गई है वहीं इनमें से एक्टिव मरीजों की संख्या 2352 हो गई है। राज्य में अब तक 388494 संदिग्धों के सैंपल लिए जा चुके हैं जो और राज्यों को देखते हुए संख्या में कम हैं। यहां अभी और टेस्टिंग की आवश्यकता है। पंजाब में कुल 195 लोगों की कोरोना के संक्रमण से मौत हो गई है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार कोरोना अभी दूसरे राज्यों के मुकाबले प्रदेश में कोरोना से मरनेवालोंं का आंकड़ा कम है मगर जिस हिसाब से कोरोना के केस सामने आ रहे हैं वो आगे चलकर चिंताजनक स्थिति पैदा कर सकती है।

Next Story