Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

corona virus : पंजाब में बढ़ रहा मरीजों का आंकड़ा, 896 नए मामले, कुल केस 23 हजार के पार

पंजाब में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। राज्य में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ने से प्रदेश सरकार के लिए चिंता का विषय बनी हुई है। यहां कोरोना वायरस के 896 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 23 मरीजों की मौत भी दर्ज की गई है।

corona virus : पंजाब में बढ़ रहा मरीजों का आंकड़ा, 896 नए मामले, कुल केस 23 हजार के पार
X
पंजाब कोरोना

चंडीगढ़। पंजाब में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। राज्य में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ने से प्रदेश सरकार के लिए चिंता का विषय बनी हुई है। यहां कोरोना वायरस के 896 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 23 मरीजों की मौत भी दर्ज की गई है। इसी के साथ पंजाब में कोविड-19 के कुल मरीजों की कुल संख्या 23 हजार को पार कर गई है, वहीं अब तक राज्य में घातक होते जा रहे कोरोना वायरस से मरने वालों की कुल संख्या 587 हो गई है।

स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि जिन जिलो में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हुई है उनमें लुधियाना से 6, अमृतसर 4, बठिंडा 3, जालंधर 2, कपूरथला 2, फिरोजपुर 2 तथा पटियाला 1, संगरूर 1, गुरदासपुर 1 व बरनाला से 1 मरीज शामिल हैं।

राज्यपाल के प्रधान सचिव कोविड-19 संक्रमित पाये गए

पंजाब के राज्यपाल वी पी सिंह बदनोर के प्रधान सचिव कोविड-19 से संक्रमित पाये गए हैं। यह जानकारी एक आधिकारिक प्रवक्ता ने रविवार को दी। प्रवक्ता ने बताया कि जे एम बालमुरुगन पृथकवास में चले गए हैं। हालांकि केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ के प्रशासक बदनोर की कोविड-19 जांच रिपोर्ट निगेटिव आयी है। प्रवक्ता ने बताया कि राजभवन में रैपिड-एंटीजन किट से दो दिन तक कोविड-19 जांच अभियान चलाया गया जिसमें सुरक्षाकर्मियों, अधिकारियों और कर्मचारियों सहित 336 लोगों की कोविड-19 जांच की गई। उन्होंने कहा कि बालमुरुगन के अलावा राजभवन में चार अन्य व्यक्ति कोविड-19 से संक्रमित पाये गए। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य परामर्शों के तहत सभी एहतियात बरते जा रहे हैं और पूरे राजभवन को सेनेटाइज किया जा रहा है।

Next Story