Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब में कोरोना मरीजों की संख्या पहुंची 7 हजार, अब तक 178 लोगों की मौत

पूरे पंजाब में कोरोना के मरीजों की संख्या लगभग सात हजार तक पहुंच गई है। और यहां कोरोना से अब तक 178 अपनी जान गंवा चुके हैं।

पंजाब में कोरोना मरीजों की संख्या पहुंची 7 हजार, अब तक 178 लोगों की मौत
X
कोरोना वायरस

संगरूर। देश में कोरोना ने तबाही मचाई हुई है। कोरोना महामारी की वजह से पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। देश के बड़े राज्यों में तो हालात और भी ज्यादा चिंताजनक बनी हुई है। पंजाब की बात करें तो यहीं भी कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में लगातार मरीजों के बढ़ने से सरकार की चिंता बढ़ गई है। बता दें कि पूरे पंजाब में कोरोना के मरीजों की संख्या लगभग सात हजार तक पहुंच गई है। और यहां कोरोना से अब तक 178 अपनी जान गंवा चुके हैं। इसके अलावा अच्छी खबर यह भी है कि 4934 लोग ठीक होकर अपने घर पहुंच चुके हैं।

वहीं गुरुवार की सुबह पंजाब के संगरूर जिले में एक 59 वर्षीय व्यक्ति ने कोरोना की बीमारी के चलते दम तोड़ दिया। इसी के साथ जिले में केरोना से मरने वालों की संख्या 17 हो गई है।

वहीं पटियाला में गुरुवार को कोराेना के 41 केस सामने आए। दरअसल, उक्त सैंपलों की रिपोर्ट गत रात ही आ गई थी, जिसके बाद वहां के स्वास्थ्यकर्मी सुबह चार बजे तक डटे रहे। जिले में एक दम इतने केस सामने आने के बाद लोगों की परेशानियां बढ़ गई हैं। इसी के साथ ही जिले में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 485 हो गई है, जबकि शहर में 231 कोरोना के सक्रिय मामले चल रहे हैं।

Next Story