Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना संक्रमित मरीज ने अस्पताल के शौचालय में लगाई फांसी, परिवार को दिया भावुक संदेश

कोरोना संक्रमित मरीज ने अस्पताल के शौचालय फांसी लगाकर आत्महत्या की है। इससे पहले मृतक ने अपने परिवार को संदेश भेजा था।

कोरोना संक्रमित मरीज ने अस्पताल के शौचालय में लगाई फांसी, परिवार को दिया भावुक संदेश
X

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच इस महामारी से मरने वालों की संख्या में भी बढ़ोतरी हो रही है। पंजाब के अंबाला में एक 55 वर्षीय कोरोना मरीज ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मिली जानकारी के अनुसार, कोरोना संक्रमित मरीज ने अस्पताल के शौचालय फांसी लगाकर आत्महत्या की है। इससे पहले मृतक ने अपने परिवार को संदेश भेजा था कि उसका अंतिम संस्कार करते समय 10 फीट की दूरी बनाकर रखी जाए। इस बात की जानकारी मुलाना पुलिस स्टेशन के एसएचओ ने दी है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कोरोना संक्रमित मरीज की खुदकुशी का यह पहला मामला नहीं है। देश में इससे पहल कई कोरोना संक्रमित मरीज आत्महत्या कर चुके हैं।

पंजाब संक्रमित मरीजों की संख्या 3615 हुई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंजाब में बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस से संक्रमित की 118 नये मामले सामने आये हैं। इसी के साथ पंजाब में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 3615 हो गई है। जिनमें 962 मामले एक्टिव हैं और 2570 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। वहीं राज्य में अबतक कोरोना वायरस के कारण 83 लोगों की मौत हो गई है।

देश में चार लाख की तरफ बढ़ रहा संक्रमितों का आंकड़ा

बता दें कि देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 3 लाख 81 हजार 91 हो गई है। जिनमें 1 लाख 63 हजार 259 मामले एक्टिव हैं और 2 लाख 5 हजार 182 मरीज ठीक हो चुके हैं। जबकि देश में अबतक कोरोना वायरस के कारण 12604 लोगों की मौत हो गई है।

Next Story