Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पंजाब में कोरोना का कहर जारी, 677 नए मामले, 19 और मरीजों की मौत

पंजाब में कोरोना वायरस का कहर बहुत तेजी से बढ़ता जा रहा है। यहां कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। प्रदेश में कोरोना वायरस के 677 नए मामले सामने आने के साथ ही राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 18,527 हो गई है, वहीं 19 और मरीजों की मौत हो जाने से मृतकों की संख्या 442 तक पहुंच गयी।

पंजाब में कोरोना का कहर जारी, 677 नए मामले, 19 और मरीजों की मौत
X
पंजाब कोरोना

चंडीगढ़। पंजाब में कोरोना वायरस का कहर बहुत तेजी से बढ़ता जा रहा है। यहां कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। प्रदेश में कोरोना वायरस के 677 नए मामले सामने आने के साथ ही राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 18,527 हो गई है, वहीं 19 और मरीजों की मौत हो जाने से मृतकों की संख्या 442 तक पहुंच गयी। स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी।

सरकार द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार राज्य में अभी कोविड-19 के 6,203 मरीज हैं। इस बीच ठीक हो जाने के बाद 416 मरीजों को अस्पतालों से छुट्टी दे दी गयी। राज्य में अब तक 11,882 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। बुलेटिन के अनुसार 19 मृतकों में से आठ लुधियाना के थे। शेष मरीज बठिंडा, अमृतसर, बरनाला, मोहाली, संगरूर, पटियाला, जालंधर और एसबीएस नगर जिलों से थे।

उधर टिड्डी अटैक को लेकर हाई अलर्ट जारी

कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच टिड्डी का प्रकोप भी चिंता का विषय बना हुआ है। यहां पंजाब में टिड्डी अटैक को लेकर हाई अलर्ट जारी किया गया है। पहले भी पंजाब के कई जिलों में टिडि्डयों का हमला कहर बरसा चुका है। उसमें किसानों को काफी नुकसान हुआ था। वहीं प्रदेश में टिड्डी दल फिर से दस्तक दे सकता है। बता दें कि पंजाब, हरियाणा और राजस्थान को 1 से 6 अगस्त के बीच हमले की स्थिति की चेतावनी जारी की गई है।

Next Story